जिले में 15 वर्ष से अधिक के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन शुरू

2

जमशेडपुर: कोविड 19 महामारी के विरुद्ध संघर्ष अभी जारी है । टीकाकरण के माध्यम से इस मुहीम में दृढ़ता से डटे रहने वाले विद्या भारती चिन्मय विद्यालय ने 15 से 18 वर्ष के किशोरों के टीकाकरण की ओर अपने कदम बढ़ा दिए हैं।टीकाकरण के इस दो दिवसीय महा अभियान में विद्यालय के 1300 बच्चों और 250 दूसरे विद्यालयों के छात्रों का टीकाकरण सरलतापूर्वक किया जा सका ।
इस महा अभियान का आरम्भ टाटा मोटर्स अस्पताल, जमशेदपुर के चिकित्सा सेवा प्रमुख डॉ. संजय कुमार, विधायक सरजू राय के साथ टाटा मोटर्स की ओर से विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष विष्णु चंद्र दीक्षित के साथ विद्यालय प्राचार्या श्रीमती मीना विल्खु ने दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया।
इस अवसर पर डॉ. संजय कुमार और सरजू राय ने अपने प्रभावशाली वक्तव्य द्वारा टीकाकरण के प्रति बच्चों का उत्साह बढ़ाया।मौके पर डॉ. संजय कुमार के अतिरिक्त टाटा मोटर्स के चिकित्सा सेवा से जुड़े अन्य कई वरिष्ठ जन उपस्थित थे।
विद्यालय प्राचार्या श्रीमती मीना विल्खु ने महामारी के दौर में बच्चों के सुरक्षित भविष्य के लिए टीकाकरण को एक महत्त्वपूर्ण कदम बताते हुए टीकाकरण के लिए सामने आए बच्चों व उनके अभिभावकों की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रेशम सिंह चुने गए नौजवान सभा, गोलपहाड़ी के प्रधान

Mon Jan 3 , 2022
जमशेदपुर : रेशम सिंह भोगल को अगले तीन वर्षों के लिए सिख नौजवान सभा का प्रधान सर्वसम्मति से चुना गया जबकि मनप्रीत सिंह को महासचिव बनाया गया।रविवार देर शाम को सेंट्रल सिख नौजवान सभा के प्रधान सतबीर सिंह गोल्डु के नेतृत्व में गुरुद्वारा साहिब गोलपहाड़ी में सिख नौजवान सभा की […]

You May Like

फ़िल्मी खबर