टेल्को चर्चित स्कूल की चर्चित शिक्षिका की कोरोना से मौत, छोटी सी भूल बड़ा हादसा

3

जमशेदपुर : टेल्को चर्चित स्कूल की चर्चित प्राईमरी सेक्शन की शिक्षिका (45 वर्षीय) की कोरोना के कारण मौत हो गयी। घोडाबांधा आलोक बिहार की रहने वाली शिक्षिका को पूर्व से निमोनिया की शिकायत थी । शिक्षिका की बेटी मुम्बई से 15 दिन पहले अपने घर आलोक बिहार आई थी और परिवार के साथ रहने लगी बिना जांच कराए मगर छोटी सी भूल बड़ी हादसा हो गई , अचानक शिक्षिका की तबियत खराब होने पर शिक्षिका बेटी और पति को चेकप के लिए टीएमएच ले जाया गया जंहा कोरोना टेस्ट के बाद तीनों पोजेटिव पाया गया ।
जंहा इलाज के दौरान शिक्षिका का सोमवार की रात 1 बजे उनका निधन हो गया। इनके साथ ही इनकी बेटी व पति भी कोरोना पाँजिटिव होने के कारण टीएमएच में भर्ती है।
बेटी की ट्रैवल हिस्ट्री होने के कारण परिवार में कोरोना फैल गया।

बेटा रहता है शहर से बाहर –
शिक्षिका का दाह संस्कार जिला प्रशासन ने स्वर्णरेखा घाट पर किया। क्योकि बेटी व पति कोरोना के कारण अस्पताल में इलाजरत है। वही बेटा शहर से बाहर रहता है। समाज के लोगो ने कहा कि कोरोना बच्चा औऱ बूढ़ा नही देख रहा इस लिए लोगो से अपील की है कि घर मे रहे सुरक्षित रहे ,जरूरत पड़ने पर बाहर निकले ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

झारखंड छात्र मोर्चा ने प्राचार्या के कक्ष में किया प्रदर्शन

Tue Aug 18 , 2020
जमशेदपुर : झारखण्ड छात्र मोर्चा के कोल्हान अध्यक्ष अरुण मुर्मु के निर्देशअनुसार गोलमरी स्थित एबीएम कॉलेज में ज़िलाध्यक्ष कृष्णा कुमार कामत के नेतृत्व में प्रचार्या मुदिता चंद्रा के कक्ष में प्रदर्शन कर इस कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान इंटरमिडीएट में छात्र एवं छात्राओं के अभिभावको को दाख़िले में शुल्क वृद्धि […]

You May Like

फ़िल्मी खबर