Breaking News : रामनगर में सीवेज लाइन खोदेने गए गड्ढे में एक मजदूर दब गया, घटना शाम की,मजदूर को निकालने का काम जारी

66

जमशेदपुर : सोनारी थाना अंतर्गत रामनगर में सीवेज लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में एक मजदूर दब गया। मंगलवार शाम मजदूर के मिट्टी से दबे होने की जानकारी मिलने पर वहां अफरा-तफरी मच गई, मौके पर काफी लोग जुट गए। वहीं उसके साथ काम कर रहे साथी (मजदूर) मौके से भाग निकले।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि साकची के गरमनाला में रहने वाला मजदूर जीवन सोना (48) सीवेज लाइन के लिए खोदे गए लगभग दस फिट से ज्यादा गहरे गड्ढे में काम कर रहा था। इसी दौरान ऊपर से मिट्टी उस पर आ गिरी और वह उसी में दब गया। बता दें कि रामनगर में सीवेज लाइन का काम जुस्को के अधीन काम करने वाली आरआरई कंपनी के ठेका मजदूर कर रहे है। इधर, घटना की सूचना पर प्रशासन की रेस्क्यू टीम वहां पहुंची। जेसीबी के माध्यम से गड्ढे से मिट्टी निकाल कर मजदूर को बाहर लाने के का प्रयास जारी है। खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। अँधेरा हो जाने के कारण टीम को काफी मुश्किलें आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरना आदिवासी लागू किए जाने के अवसर को हर्ष उल्लास पूर्वक मनाए जाने का निर्णय 26 नवंबर लिया गया

Tue Nov 24 , 2020
जमशेदपुर : झारखंड मुक्ति मोर्चा केंद्रीय समिति के निर्देशानुसार झारखंड राज्य में रहने वाले सरना आदिवासी धर्मावलंबियों के लिए आगामी 2021 में होने वाली भारतवर्ष की जनगणना में अलग धर्म कोड सरना आदिवासी लागू किए जाने हेतु झारखंड विधानसभा से सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित किए जाने के अवसर को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर