जमशेदपुर पब्लिक स्कूल, प्राथमिक ब्लॉक का वार्षिक खेलकूद सम्पन्न हुआ

जमशेदपुर। जमशेदपुर पब्लिक स्कूल, प्राथमिक ब्लॉक का वार्षिक खेलकूद आज शुक्रवार को हाई स्कूल परिसर में बड़े उत्साह और सौहार्द के बीच आयोजित किया गया था। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुकुल चौधरी, सीईओ, जमशेदपुर एफसी और चीफ स्पोर्ट्स, एक्सीलेंस सेंटर, टाटा स्टील लिमिटेड। इस अवसर पर प्रबंध समिति के सदस्य, प्रचार्या श्रीमती नमिता अग्रवाल, व अभिभावक गन उपस्थित रहे। छात्रों ने मस्ती भरी दौड़ और ट्रैक इवेंट्स में हिस्सा लिया।
एसटीडी के छात्रों द्वारा एक शानदार, प्रभावशाली और अच्छी तरह से सिंक्रनाइज़ ड्रिल। III और एसटीडी। IV, ज़ुम्बा पर आधारित – बाकी इवेंट्स के लिए टोन सेट करें। और एसटीडी के छात्रों द्वारा शानदार क्षेत्र प्रदर्शन। मैं और एसटीडी। II दिन के मुख्य आकर्षण थे। मुख्य अतिथि ने छात्रों की ऊर्जा और उत्साह की सराहना ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गोपाबंधु विद्यापीठ, टेल्को का वार्षिक खेलकूद सम्पन्न हुआ

Sat Dec 24 , 2022
जमशेदपुर। हाई स्कूल गोपाबंधु विद्यापीठ, टेल्को का दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि टाऊन प्रशासन के हेड रजत कुमार सिंह,विद्यालय के सचिव वृंदावन साहू, प्राचार्य संजीव कुमार तिवारी , कोषाध्यक्ष हरेंद्र कुमार, ए. बी.एम पी हाई स्कूल के हेड मास्टर जनार्दन गिरी, लक्ष्मीनगर की […]

Breaking News