झूठे प्रचार प्रसार झामुमो की आदत बन गई है,मंगल मांगे माफी -कन्हैया सिंह

3

जमशेदपुर :आज दिनांक दिन वुधवार को दोपहर 2:30 बजे आजसू प्रखंड कमिटी द्वारा झामुमो विधायक मंगल कालिंदी द्वारा मीडिया में झुठे प्रचार प्रसार कर मीडिया में वाहवाही लूटने और जनता को दिग्भर्मित करने के खिलाफ टुपुढांग से गदडा कॉलेज तक विधायक द्वारा सड़क निर्माण की झूठी कहानी अखबार में छपवाने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए धानरोपानी कार्यक्रम का आयोजन किया गया,आजसू के साथ स्थानीय लोगो ने भी विधायक के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए विधायक जे खिलाफ जमकर नारेबाजी किया ।
कार्यक्रम में बतौर उपस्थित जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि झामुमो की करनी और कथनी में कितना अंतर है इससे यह स्पस्ट हो जाता है कि विधायक अनपढ़ है श्रेय लेने के लिये अखबार में झूठी खबर छपवाने का कार्य करते है इस तरह के कार्य झामुमो की आदत बन गई है ।
मुख्यमंत्री कुछ और बोलते है मंत्री कुछ और बोलते है और विधायक कुछ और बोलते है,और आजसू के लोकप्रिय नेता और पूर्व मंत्री सह विधायक रामचन्द्र सहिस के विकास कार्यो को अबतक भुनाने का कार्य करते है,सड़क निर्माण हुआ नही और श्रेय लेना यह जांच का विषय है ।इस गम्भीर विषय को लेकर आजसू पार्टी मंगल कालिंदी को 1 हफ्ते का समय दे रही है कि समय रहते अगर जनता से माफी मांगे अन्यथा इनके ऊपर जनता को ठगने का जनता को बरगलाने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेजवाने का कार्य आजसू पार्टी कार्य करेगी ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह,संजय मालाकार, अप्पू तिवारी,निरंजन महतो,समरेश सिंह,शम्भू शरण,सविनय सिंह,ठाकुरदास महतो,श्रवण सिंह,मनु महतो,चन्दन महतो,संजय सिंह,चन्द्रेश्वर पाण्डेय,प्रमोद साव,शैलेन्द्र सिन्हा, शैलेश सिंह, प्रकाश विश्वकर्मा, शिबू ओझा,राजेन्द्र सोनकर,लखिकान्त महतो,तिलका पात्रो,वीरेन सोनकर,मनोज गुप्ता,रौशन बटलर,समेत सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टेल्को की शिक्षिका का पर्स छीनने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा,भेजा जेल   

Wed Sep 15 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस ने शहर में छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडा फोड़ करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ़्तार किया है , इनके द्वारा शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था । बता दें कि […]

You May Like

फ़िल्मी खबर