टेल्को की शिक्षिका का पर्स छीनने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा,भेजा जेल   

14

जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस ने शहर में छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले एक गिरोह का भंडा फोड़ करते हुए गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ़्तार किया है , इनके द्वारा शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था ।

बता दें कि विगत 11 सितंबर को टेल्को थाना अंतर्गत खडंगाझार निवासी महिला आतशी घोष(शिक्षिका) के बाइक सवार अपराधियों ने चिन्मया स्कूल के पास छिनतई की घटना को अंजाम दिया था ।जिसके बाद महिला ने लिखित शिकायत टेल्को थाने में दर्ज करवाई थी , इसके बाद पुलिस ने शहर भर में एन्टी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया जहां शक के आधार पर अशोक दास, अभिषेक रजक और राजा यादव को बाइक के साथ पकड़ा गया, गहन पूछ ताछ के बाद उन्होंने महिला के साथ हुए छिनतई की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार ली , साथ ही कई और थाना क्षेत्रों में भी हुए छिनतई में भी इन्ही का हाथ था , पुलिस ने इनके पास से 15 मोबाइल फ़ोन, आठ हजार नगद और छिनतई में इस्तेमाल होने वाले बाइक को जब्त किया गया , साथ ही तीनो अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय भोजपुरी संघ ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया

Wed Sep 15 , 2021
जमशेदपुर:आज बुधवार को छोटागोविन्दपुर चांदनी चौक पर झारखंड के माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पूतला दहन किया गया ।एक राज्य के अगुवा द्वारा पक्षपात पूर्ण रवैया अपनाते हुए भोजपुरी और मगही भाषीयो पर किए अपने आपत्ति जनक संबोधन में उन्होने दमनकारी बताया। जबकि तथ्य इसके विपरीत है। झारखंड के अलग […]

You May Like

फ़िल्मी खबर