डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल का वार्षिक खेल का हुआ आयोजन

जमशेदपुर। डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल का वार्षिक खेल कूद का आयोजन स्कूल मैदान में किया गया। चारों हाउस ब्लू, ग्रीन, रेड और येलो के छात्रों ने विभिन्न प्रकार के प्रतिष्ठित खेल पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए खेल भावना और भाईचारे की सच्ची भावना का प्रदर्शन किया।
इस अवसर के मुख्य अतिथि ओलंपियन और टाटा स्टील के वरिष्ठ खेल प्रबंधक श्री आनंद मेनेजेस थे। कक्षा 10 से 12 तक के चारों सदनों के छात्रों द्वारा मार्च पास्ट का शानदार प्रदर्शन किया गया। परेड का नेतृत्व कमांडर इन चीफ सुप्रीत पटनायक ने किया। उसके बाद स्कूल सीनेट और नेशनल स्क्वाड थे। उनके बाद चारों सदनों के कैप्टन और वाइस कैप्टन ने अपने-अपने घर का नेतृत्व किया। मशाल वाहक एक्सई की अमनदीप कौर और आठवीं डी की शीतल सिंह रहींमुख्य अतिथि ने खेल का झंडा फहराया और मीट को ओपन घोषित किया।
इसके बाद कक्षा सातवी के छात्रों द्वारा ‘शिमर एंड शाइन’ नामक शानदार ड्रिल प्रदर्शन प्रस्तुत किया गया, जिसमें राष्ट्रमंडल खेलों, 2022 में भारतीय खिलाड़ियों और महिला खिलाड़ियों की उपलब्धियों का जश्न मनाया गयाइसके बाद कक्षा चौथी से सातवीं तक के विद्यार्थियों ने कराटे का अभ्यास कराया।कक्षा तीन के छात्रों ने ‘सॉन्ग ऑफ द सी’ शीर्षक से समकालिक और शानदार ड्रिल प्रदर्शन प्रस्तुत किया, इसके बाद कक्षा पांचवी के छात्रों ने योग आसनों की विविधता को प्रदर्शित करते हुए ‘ताल के साथ प्रवाह’ ड्रिल प्रदर्शन प्रस्तुत किया। इसके बाद दोपहर में समापन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिक्षा निकेतन स्कूल का 35 वाँ वार्षिक खेलकूद में ग्रीन हाउस ओवरआल चैंपियन बना

Wed Dec 21 , 2022
जमशेदपुर। टेल्को के सुमन्त मुलगाँवकर स्टेडियम में शिक्षा निकेतन विद्यालय का 35 वाँ वार्षिक खेलकूद समारोह मार्चपास्ट से प्रारंभ हुआ। समारोह के मुख्य अतिथि टाटा मोटर्स हॉस्पिटल, मेडिकल सर्विसेज के प्रमुख डॉ संजय कुमार थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर श्रीमती अरुणा मिश्रा थी। अन्य अतिथि के […]

You May Like

फ़िल्मी खबर