श्री शिव शक्ति परिवार के 17 यात्रियों का जत्था पाकिस्तान के लिए रवाना,7 दिवसीय श्री कटासराज यात्रा

131

जमशेदपुर: आज ‘जयभोले व हर हर महादेव’ के उद्घोष से गुंजायमान हुआ आज टाटानगर रेलवे स्टेशन,कारण कि धार्मिक, आध्यात्मिक व सामाजिक संस्था श्री शिव शक्ति परिवार के 17 यात्रियों का जत्था पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से प्रातः श्री कटासराज पाकिस्तान के लिए रवाना हुआ जो पाकिस्तान में 7 दिनों के यात्रा दरम्यान लौहार में गुरुद्वारा,श्री राधा कृष्ण मंदिर,चकवाल स्थित श्री कटासराज मंदिर,अमृतकुंड स्नान व दर्शन,लव भगवान के प्रयाण स्थल के दर्शन आदि करते हुए 25 दिसम्बर को टाटानगर वापसी करेगा।कोरोना गाइड लाइन को देखते हुए ‘आर टी पी सी आर टेस्ट और डबल वैक्सीन डोज’ अनिवार्य है।
बताते चलें इसबार 107 भक्तों की वीजा पाकिस्तान सरकार के मंजूरी दी है। श्री शिव शक्ति परिवार के महासचिव कैलाशी विजय ने बताया कि सरकार की ओर से यह यात्रा वर्ष में दो बार की जाती है और शिव शक्ति परिवार के सदस्यों की पाकिस्तान की दूसरी यात्रा है,यात्रा का एकमात्र उद्देश्य भगवत दर्शन लाभ व आध्यात्म पुण्य प्राप्त करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टेल्को मज़दूर यूनियन, की बैठक, रामअयोध्या राम की अध्यक्षता मे गोविंपुर यूनियन कार्यालय मे की गई

Wed Dec 15 , 2021
जमशेदपुर: टेल्को मज़दूर यूनियन, की बैठक, रामअयोध्या राम की अध्यक्षता मे गोविंपुर यूनियन कार्यालय मे की गई।बैठक मे यूनियन के महासचिव अम्बुज कुमार ठाकुर ने बैठक मे उपस्थित टाटा मोटर्स के बाई सिक्स, टीएमसटी, तथा टेल्को हॉस्पिटल के मज़दूरों को सबोथित करते हुए उनकी समस्याएं सुनी। निकट भविष्य मे उनके […]

You May Like

फ़िल्मी खबर