साकची में भाजपा कार्यकर्ता सुरंजन मिश्रा ने बुधवार को खुद को ही गोली मार ली

190

जमशेदपुर : साकची में भाजपा कार्यकर्ता सुरंजन मिश्रा ने बुधवार को खुद को ही गोली मार ली। घटना की सूचना पाकर खुद सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट पहुंचे और मामले की जांच कर रहे थे।
सुरंजन के बारे में लोगों ने बताया कि वह लाइन टेकरी का काम करता था। इसके साथ ही वह भाजपा का कार्यकर्ता भी था। वहां के लोगों को घटना की जानकारी गोली की आवाज आने पर हुई। जब लोग भीतर गए तब देखा कि एक युवक का शव पड़ा हुआ है।
सुरंजन के मामले में प्रेम-संबंध की बात सामने आ रही है। उसका किसी लड़की के साथ चक्कर हो सकता है दोनों के बीच कुछ अन-बन हुई होगी ऐसा उमीद जताया जा रहा है।
पुलिस जब जसाकची भाजपा कार्यालय में पहुंचे तब देखा कि हाथ में पिस्टल था। सुरंजन ने शरीर के किस हिस्से पर गोली मारी है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने भाजपा कार्यालय को भीतर से बंद कर रखा है। किसी को भीतर जाने की इजाजत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजमो बिरसानगर मंडल के 6 बी जॉन मे मंडल में बैठक

Wed Jul 7 , 2021
जमशेदपुर : भाजमो बिरसानगर मंडल के अंतर्गत जोन नंबर 6 बी में स्थित सरस्वती इंग्लिश स्कूल के हॉल में मंडल अध्यक्ष एम चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्वी जमशेदपुर विधानसभा के विधायक सरयू राय उपस्थित हुए।बैठक में विधायक […]

You May Like

फ़िल्मी खबर