कैरेज कलोनी में हुआ दुर्गापूजा पंडाल का उद्धघाटन*

166

जमशेदपुर:श्री श्री सार्वजनिक दुर्गा पूजा पंडाल कैरेज कलोनी का उद्धघाटन झारखण्ड सरकार के पूर्व मंत्री रामचन्द्र सहिस के हाथों सम्पन्न हुआ, उद्धघाटन समारोह में बतौर अतिथि आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह,कांग्रेस पोटका प्रभारी अजय मण्डल ,विश्व भोजपुरी विकास परिषद के निवास तिवारी,मुन्ना चौबे,महेंद्र पांडेय,समाजसेवी मनोज अग्रवाल,बाबूलाल पारिख,अप्पू तिवारी समेत अन्य मौजूद रहे ।
मुख्यतिथि सहिस ने minion minion minion minionबस्तीवासियों को दुर्गापूजा के पावन अवसर पर बस्तीवासियों संग पूरे प्रदेश को शुभकामनाएं दी और क्षेत्र में समाजिक एकजुटता बनाये रखने के लिये विशेष पूजा अर्चना किये ,अपने वक्तव्य में श्री सहिस ने कहा कि इस देश मे शक्ति की उपासना मातृ शक्ति के रूप में विख्यात माँ दुर्गा के पूजा प्राचीन काल से चलते आया है और आज भी हम सभी उसी व्यवस्था को पूरा करने के लिये माँ की पूजा करते है ।
कार्यक्रम में बतौर पूजा कमिटी के अध्यक्ष श्री कमलेश दुबे,कन्हैया पाठक,अंकित पांडेय,अशोक शुक्ला,विजय चौधरी,मोहन राव,तेजबहादुर सिंह,राधेश्याम पांडेय,समेत अन्य पूजा कमिटी के लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रात्रि चौपाल लगा कर योजनाओं की दी जानकारी-सीडीपीओ

Tue Oct 12 , 2021
जमशेदपुर:सामुदायिक भवन राम नगर कदमा में सीडीपीओ दुर्गेश नंदनी ने रात्रि चौपाल लगाया ,समाज कल्याण विभाग के द्वारा चल रही तमाम योजना की जानकारी लाभुकों को दिया गया ।

You May Like

फ़िल्मी खबर