छोटागोविन्दपुर के विभिन्न जगहों पर गंदगी के अम्बार को साफ सफाई कराई गई

23

जमशेदपुर:छोटागोविंदपुर में आज शनिवार को आजसु प्रखंड कमिटी के आग्रह पर स्थानीय जिला परिषद सुनिता साह द्वारा छोटागोविन्दपुर के विभिन्न जगहों पर गंदगी के अम्बार को साफ सफाई कराई गई। जिससे बरसात के दिनों में स्थानीय लोगो को मौसमी बीमारियों जैसे मलेरिया, हैजा , चिकनगुनिया और तत्कालीन महामारी कोविड 19 से सुरक्षित की जा सके। यह सफाई अभियान कल से शुरू कर दी गई है जो आगामी 3 दिनों तक चलेगी। इस अवसर पर स्थानीय मुखिया मुंडा जी, आजसु प्रखंड कमिटी के सचिव श्री शम्भु शरण जी, सह सचिव श्री सन्तोष सिंह, शैलेश सिंह, मुंद्रिका शर्मा तथा जमशेदपुर प्रखंड के प्रेस प्रवक्ता सुजित शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।
इस नेक कार्य हेतु माननीय जिला परिषद महोदया सुनिता साह को धन्यवाद।
इस अवसर पर उपस्थित जमशेदपुर प्रखंड के प्रवक्ता सुजित शर्मा ने इस सफाई अभियान में स्थानीय लोगो से सहयोग की अपील की और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए घर के कुडे को चिंहित स्थानो पर फेकने की सलाह दी जिससे साफ सफाई में परेशानी ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

 डॉ अजय के आश्वासन के बाद त्रिपुरा कांग्रेस प्रमुख पीयूष कांति विश्वास ने अपना इस्तीफा वापस लिया

Sat Aug 21 , 2021
जमशेदपुर :त्रिपुरा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री पीयूष कांति बिस्वास ने आज त्रिपुरा कांग्रेस के नए प्रभारी डॉ अजय कुमार के आश्वासन पर अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। डॉ अजय कुमार ने आज पीयूष विश्वास से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि वह सभी मुद्दों पर गौर करेंगे […]

You May Like

फ़िल्मी खबर