टाटा रेलवे स्टेशन से चोरी के मोबाइल के साथ एक युवती को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया

5

जमशेदपुर : चोरी करने में अब युवतियों की संख्या भी धीरे धीरे बढ़ रही है। ऐसा ही आज टाटा रेलवे स्टेशन से चोरी के मोबाइल के साथ एक युवती को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई एक लड़की लक्ष्मी मछुवा उम्र लगभग 18 वर्ष टेबल लाइन ,लोको कॉलोनी राम मंदिर के पास चक्रधरपुर की रहने वाली है।रेल पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे चक्रधरपुर पुलिस के हवाले कर दिया है। जानकारी के मुताविक ललित कुमार उप निरीक्षक, महिला उप निरीक्षक रिंकी कुमारी ,सहायक उप निरीक्षक बलवीर प्रसाद, महिला आरक्षी एसआर कुमारी रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट टाटानगर और प्रधान आरक्षी अभिमन्यु सिंह आरपीएफ सीआईबी चक्रधरपुर द्वारा गुरुवार को सुबह 10:00 बजे से अपराध नियंत्रण के लिए टाटा रेलवे स्टेशन में चेकिंग तथा गस्ती किया जा रहा था. इसी दौरान लगभग 10:20 बजे टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 01 पर चक्रधरपुर साइड में एक लड़की संदिग्ध रूप से इधर-उधर घूम रही थी. उसे रोककर पूछताछ किया. उसने अपना नाम पता बताया. संदेह होने पर महिला आरक्षी के द्वारा संदिग्ध लड़की की तलाशी लेने पर उसके पास से एक लाइट हरा रंग का रियलमी C11 मोबाइल जिसका IMEI NO-i)869977047946891,ii)869977047946883 तथा मोबाइल में लगा हुआ एक जिओ एवं एक एयरटेल का सिम बरामद हुआ।
बरामद मोबाइल के संबंध में पूछताछ करने पर वह कुछ सही- सही जवाब नहीं दे पाई तथा वह स्वीकार की यह मोबाइल उसने गुरुवार की सुबह अपने घर के पास में ही स्थित एक रेलवे क्वार्टर M-16/4A चक्रधरपुर से चोरी करके भागी है. पकड़े जाने के डर से चक्रधरपुर से ट्रेन से टाटा आ गई है. आगे यह भी बताई कि वह पूर्व मे भी कई बार मोबाइल चोरी की है. चोरी किया हुआ मोबाइल को उप निरीक्षक ललित कुमार द्वारा जप्त किया गया. जांच करने पर ज्ञात हुआ कि यह मोबाइल इंद्रजीत महानंद, ड्राइवर कॉलोनी चक्रधरपुर का है. उनसे पूछताछ करने पर वे बताएं कि उक्त मोबाइल आज सुबह मे ही उनके रेलवे क्वार्टर M-16/4A चक्रधरपुर से एक लड़की द्वारा चोरी की गई है. जिस संबंध में लोकल थाना चक्रधरपुर में एक आवेदन(FIR) दिया गया है. यह चोरी की वारदात चक्रधरपुर रेलवे कॉलोनी एरिया में हुई थी जो लोकल थाना चक्रधरपुर के अन्तर्गत आता है. उसके खिलाफ भादवि की धारा 379/452/34 IPC के तहत दर्ज कर लिया गया है।चोरी की घटना बढ़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एमजीएम में मिनी सरदार के बेहतर इलाज की सिफारिशों

Fri Oct 29 , 2021
जमशेदपुर:समाजिक सेवा संघ के द्वारा एमजीएम अस्पताल में एडमिट मिनी सरदार के बेहतर ईलाज के अधीक्षक से बात की गई।जुगसलाई विधानसभा के गदड़ा पंचायत निवासी मिनी सरदार का बच्चा पेट में मृत हो जाने के बाद ऑपरेशन से बच्चा निकाला गया उसके बेहतर इलाज के लिए एमजीएम हॉस्पिटल के अधीक्षक […]

You May Like

फ़िल्मी खबर