मीडिया कप क्रिकेट के तीसरे दिन दलमा XI और जुबिली XI ने अपने अपने मैच जीते

जमशेदपुर। मीडिया कप क्रिकेट के तीसरे दिन दलमा एकादश और जुबिली एकादश ने अपने अपने मैच जीत में सफलता हासिल की। सोमवार को खेले गए पहले मैच में दलमा एकादश ने खरकई एकादश को 23 रनों से हरा दिया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दलमा एकादश ने 15 ओवर में पांच विकेट पर 112 रनों का स्कोर खड़ा किया। दलमा एकादश की अोर से प्रसेनजीत ने 16 गेंदों पर 21 रन, सतीश ने 12 , विकास ने 11 रन और मनोज ने 22 गेंदों पर 20 रन बनाए। अभिषेक ने दो और चाणक्या ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए खरकई एकादश की टीम बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रसेनजीत की गेंदबाजी के आगे 12 ओवर में ध्वस्त हो गई। खरकई एकादश की टीम 89 रन ही बना सकी। मनोज ने दो विकेट लिए। प्रसेनजीत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

जुबिली की जीत में जयप्रकाश और आनंद का बल्ला छाया रहा
सोमवार को खेले गए दूसरे मैच में जयप्रकाश राय के 38 गेंदो पर बनाए गए 59 रन और आनंद के 41 गेंदो पर बनाए गए 63 रनों की बदौलत जुबिली एकादश ने दोमुहानी एकादश को नौ विकेट हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दोमुहानी एकादश ने 15 ओवर में चार विकेट पर 143 रनों का स्कोर बनाया। दीप पाल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 34गेंदों पर 66 रन जोड़े। जीतेंद्र ने 37 गेंदों पर 40 रन बनाए। रणधीर अौर जयप्रकाश ने दो-दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने के लिए उतरे जुबिली एकादश के आनंद और जयप्रकाश ने 143 रनों की साझेदारी कर जुबिली एकादश को 13.1 अोवर में जीत दिला। 143 के योग पर आनंद का विकेट गिरा। तब तक आनंद ने 63 रन बनाकर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी थी। जयप्रकाश राय 59 रन बनाकर नाबाद रहे। जयप्रकाश राय और आनंद को संयुक्त रुप से मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट 10 मार्च से

Mon Feb 14 , 2022
जमशेदपुर :  रविवार को ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 से संबंधित एक महत्वपूर्ण संवाददाता सम्मेलन का आयोजन ठाकुर प्यारा सिंह रामनवमी मैदान में रखा गया। आयोजन समिति के अध्यक्ष सम्राट रघुवंशी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए टूर्नामेंट के बारे में महत्वपुर्ण जानकारियां दी। […]

You May Like

फ़िल्मी खबर