ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट 10 मार्च से

जमशेदपुर :  रविवार को ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट 2022 से संबंधित एक महत्वपूर्ण संवाददाता सम्मेलन का आयोजन ठाकुर प्यारा सिंह रामनवमी मैदान में रखा गया। आयोजन समिति के अध्यक्ष सम्राट रघुवंशी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए टूर्नामेंट के बारे में महत्वपुर्ण जानकारियां दी। उन्होंने बताया कि हर साल की भांति इस साल भी ठाकुर प्यारा सिंह धुरंधर सिंह मेमोरियल फ्लड लाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन दिनांक 10 मार्च 2022 से काशीडीह ठाकुर प्यारा सिंह रामनवमी मैदान में किया जाएगा। इस बार विजेता राशि को 1,25,000/- रुपये नगद रखा गया है एवम उप-विजेता टीम को 75,000/- रुपये नगद दिया जाएगा। टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को इनाम में हौंडा एक्टिवा (HONDA ACTIVA) दिया जाएगा। सेमि फाइनल में हारने वाली टीमों को इनाम में 15000/- नगद राशी दिया जाएगा। टूर्नामेंट में शामिल होने वाली इच्छुक टीमें 5 मार्च 2022 से पहले एंट्री ले सकती हैं। एंट्री फीस कुल 4000/- रुपये हैं। सभी मैच नॉक आउट रूल के हिसाब से होगा यानी जो भी टीम मैच हारेगी वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। सम्राट रघुवंशी ने बताया कि पूर्वी भारत का ये एक लौता टूर्नामेंट है जिसकी सभी मैच दूधिया रौशनी में शाम 6 बजे के बाद खेली जाती हैं और बंगाल, ओड़िसा और यहां तक कि मध्यप्रदेश एवम महाराष्ट्र के भी कई खिलाड़ी निरंतर इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनते आये हैं। वहीं इस बार सभी मैचों के लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा एवम लाइव स्कोर फेसबुक में प्रदर्शित किया जाएगा जिससे घर बैठे भी लोग मैच का आनंद ले सकते हैं।

साथ ही 15 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए भी टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसकी इनामी राशी 10000 रुपये एवम उपविजेता टीम को 7000 रुपये इनाम स्वरूप दिया जाएगा। बच्चों की टीमों के लिए एंट्री फीस 1500 रुपये रखी गयी है। बच्चों का मैच 3 बजे रोज़ शाम होगा।

संवाददाता सम्मेलन में आयोजन समिति अध्यक्ष सम्राट रघुवंशी के अलावा, मुख्य अंपायर श्री सोनू मिश्र, श्री शशि दुबे, श्री विनोद पारवे एवम टूर्नामेंट के मुख्य पिच क्यूरेटर श्री मृत्युंजय सिंह उपस्थित थे।

टूर्नामेंट के फॉर्म के लिए आप काशीडीह लाइन नम्बर 7 में स्पोर्ट्स हब (SPORTS HUB) या काशीडीह लाइन नंबर 1 में अन्नपूर्णा स्टोर (ANNAPOORNA STORE) से फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं या 6201335340, 8434558256 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जुबिली एकादश की लगातार दूसरी जीत, स्वर्णरेखा ने हुडको को हराया

Tue Feb 15 , 2022
जमशेदपुर। गोपाल मैदान पर चल रहे मीडिया कप क्रिकेट में मंगलवार को खेले गए मैच में रोहित सिंह तूफानी बल्लेबाजी आकर्षण का केंद्र रही। आज के पहले मैच में जुबिली एकादश की जीत के हीरो रविशंकर के आलराउंड खेल के कारण दलमा एकादश को हार का सामना करना पड़ा। स्वर्णरेखा […]

You May Like

फ़िल्मी खबर