दीपावली के महान पर्व पर हिंदुओं के त्योहारों को टारगेट नहीं करें नहीं तो सौ करोड़ लोग माफ नहीं करेंगे : पोद्दार

46

जमशेदपुर। प्रत्येक वर्ष दीपावली के महान पर्व पर हिंदुओं को एवं हिंदुओं के त्योहारों को टारगेट कर अजीब-अजीब प्रकार के विज्ञापन दिए जाते हैं। इस गम्भीर मामले पर भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने बयान जारी कर कहा है कि एक स्थानीय अखबार के बहुत ही अच्छे संपादकीय को पढ़ने का मौका मिला। श्री पोद्दार कहा कि भिन्न भिन्न प्रकार से हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का कार्य हो रहा है । यह काफी निंदनीय है । कहा कि अगर किसी में हिम्मत है तो अन्य धर्मावलंबियों के पर्व त्योहारों पर इस प्रकार के विज्ञापन दिखाए ।
भारतीय जन महासभा के अध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार की हरकतों से इस देश में अमन चैन को भी खतरा पैदा होने का अंदेशा है । इन विज्ञापन देने वाली कंपनियों और विज्ञापन करने वाले अभिनेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि इस प्रकार की उल-जुलूल हरकतो से बाज आएं अन्यथा इस देश के 100 करोड़ हिंदू आपको हमेशा हमेशा के लिए नकार देंगे । आपको किसी भी प्रकार का सहयोग नहीं करेंगे । आपके बनाये हुए उत्पाद का बहिष्कार करेंगे व आप की बनाई हुई फिल्मों को देखना बंद कर देंगे । कुछ नेता भी इस प्रकार के विज्ञापनों का विरोध जरूर कर रहे हैं लेकिन केंद्र में उनकी पार्टी की ही सरकार है । उनके ही संचार व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री है । इन नेताओं को चाहिए कि अपनी ही सरकार के केंद्रीय मंत्री से वार्ता कर इन सारी अटकलों को विराम लगवाए । ऐसा कड़ा कानून बनवाए व नोटिफिकेशन जारी करवाये जिससे इस प्रकार की वाहियात हरकत कोई भी कंपनी या विज्ञापन में सम्मिलित होने वाले अभिनेता नहीं कर सके ।
यह जानकारी भारतीय जन महासभा के द्वारा जारी की गई एक विज्ञप्ति में दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

परिवार वालों के हाथ पैर बांधकर लाखों रुपए के जेवरात,₹3 लाख नकद और महंगे सामान की डकैती कर हड़कंप मचा दिया

Sat Oct 30 , 2021
जमशेदपुर/धनबाद: चोरों ने मचाया आतंक। ऐसा ही कुज्जू ओपी थाना अंतर्गत सीसीएल कुज्जू महाप्रबंधक कार्यालय के पास रहने वाले व्यवसायी शिवा मेहता के घर में बीती रात हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक डकैतों ने परिवार वालों के हाथ पैर बांधकर लाखों रुपए के जेवरात,₹3 लाख नकद और महंगे सामान की […]

You May Like

फ़िल्मी खबर