डॉ. पति ने दोस्त से पत्नी को संबंध बनाने को कहा, पत्नी ने इनकार किया तो पति ने ब्लेड से हमला किया

67
  • दूसरी महिला से है डॉक्टर का संबंध, इसलिए घिनौना काम करवाना चाहता है पत्नी से
  • डॉक्टर का मानसिक संतुलन हिल गया है,तभी ऐसा कर रहा है

बिहार :नालंदा ज़िले से एक पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां डॉ. पति ने पत्नी को दोस्त से संबंध बनाने के लिए दवाब बनाया। लेकिन जब पत्नी ने इंकार किया तो उसपर ब्लेड से हमला कर गंभीर रूप से ज़ख़्मी कर दिया।
इसके बाद गंभीर रूप से ज़ख़्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहक़ीक़ात शुरू कर दी है।
पीड़ित महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पति मुझे गैर मर्द के साथ सोने को कहता था।अपने दोस्त के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए रोज दबाव बनाया करता था। ऐसा कर वो मुझे समाज की नज़रों में गिराना चाहता है और मुझसे छुटकारा चाहता है। महिला ने बताया कि पति का दूसरी महिला से नाजायज़ संबंध भी है। इस मामले में दोनों ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

आरोपी डॉ. गया ज़िला अस्पताल में कार्यरत है. वर्ष 2006 में दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सबकुछ ठीक चला। जब पति डॉ. बना तो परिवार की रज़ामंदी से दूसरी शादी करना चाहता है। पहले से उसे डॉ. चंद्रमणि आज़ाद को एक 13 साल की बेटी और 11 साल का बेटा है जो सलेमपुर निवासी है। फ़िलहाल पुलिस मामले की सभी बिंदुओं पर बारीक़ी से तफ़्तीश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिरसानगर जोन नंबर नौ में निःशुल्क नेत्र जांच शिविर एवं मोतियाबिंद ऑपरेशन का आयोजन

Sat Aug 28 , 2021
जमशेदपुर :बिरसानगर जोन नंबर 9 समुदायिक भवन रोड नंबर 1 में पूर्णिमा नेत्रालय में द्वारा निःशुल्क नेत्र जांच शिविर एवं मोतियाबिंद ऑपरेशन का आयोजन किया गया था। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बिरसानगर थाना प्रभारी तरुण कुमार , टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते महामंत्री आरके […]

You May Like

फ़िल्मी खबर