आईबीएफएफ राष्ट्रीय नेत्रहीन फुटबॉल टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण का आयोजन 27 से

47

जमशेदपुर :   देश भर में नेत्रहीन फुटबॉल को विकसित करने के लिए हमारी गतिविधियों की निरंतरता के रूप में – भारतीय नेत्रहीन फुटबॉल महासंघ (एसआरवीसी, केरल द्वारा समर्थित) 27 से 30 अक्टूबर 2021 (2020 से स्थगित) के साथ आईबीएफएफ राष्ट्रीय नेत्रहीन फुटबॉल टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण का आयोजन कर रहा है। तमिलनाडु ब्लाइंड फुटबॉल एसोसिएशन (TNBFA) मोंटफोर्ट मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड्स, चेन्नई, तमिलनाडु में हमारे स्थानीय होस्टिंग पार्टनर के रूप में। इस बार, हम उम्मीद कर रहे हैं कि 12 पुरुष राज्य टीमें और 6 महिला राज्य टीमें आईबीएसए द्वारा अनुमोदित रेफरी और खेलों का संचालन करने वाले अधिकारियों के साथ भाग लेंगी और चेन्नई में पर खेलेंगी, जो एक नया स्थल हमारा लक्ष्य है। देश भर में नए स्थानों में खेल को बढ़ावा देने के लिए।
झारखंड में पहली बार ब्लाइंड फुटबॉल को आगे बढ़ाने के लिए जमशेदपुर से 2 कोच चेन्नई नेशनल गेम के लिए जा रहे हैं जेएफसी के सीईओ मुकुल चौधरी सर ने Coach JFCजगन्नाथ बहरा और राजकुमार सिंह Cpsfi Jharkhand Coachको बधाई दी है साथ ही कहां की झारखंड में फुटबॉल को आगे बढ़ाने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण कार करने की आवश्यकता है साथ ही ब्लाइंड फुटबॉल जैसे कि ब्लाइंड क्रिकेट पूरे झारखंड में काम कर रहा है इसी तरह ब्लाइंड फुटबॉल को भी पूरे झारखंड में आगे बढ़ाना है और साथ ही समाज के मुख्यधारा में दृष्टिहीन बच्चों को जुड़ना है बच्चे किसी से कम नहीं है क्योंकि वह भी समाज में अपना एक मुकाम हासिल करते हुए आ रहे हैं इसीलिए झारखंड में ब्लाइंड फुटबॉल को बहुत ही आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जमशेदपुर एफसी ने एएफसी और एआईएफएफ से इंडियन क्लब लाइसेंसिंग सिस्टम प्रीमियर 1 लाइसेंस हासिल किया

Sun Oct 24 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लबों में से एक है, जिसने 2021-22 सीज़न के लिए एशियाई फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) से इंडियन क्लब लाइसेंसिंग सिस्टम (आईसीएलएस) प्रीमियर 1 लाइसेंस हासिल किया है। एआईएफएफ ने शनिवार शाम क्लबों को परिणामों की सूचना दी। […]

You May Like

फ़िल्मी खबर