कोरोना का नया वेरिएंट से सभी सतर्क और सुरक्षित रहने की आवश्यकता

5

जमशेदपुर:उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर के पश्चात एक बार फिर से देश के कई हिस्सों में संक्रमण का नया वेरियंट मिला है, जिसको लेकर विशेषज्ञों का मानना है कि कोरोना का यह वेरियंट काफी खतरनाक और तेजी से फैलता है। ऐसे में हम सभी को जागरूक व पहले से अधिक सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। वर्तमान में जिले में कोरोना महामारी की दूसरी लहर कमजोर पड़ चुकी है मगर नया वेरिएंट मिलने से सभी की चिंताएं बढ़ गई हैं। चिकित्सकों ने भी लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की सलाह दी है। ऐसे में सभी से मेरा आग्रह होगा कि कोविड नियमों का अनुपालन करते हुए कोविड टीका लगाना अवश्य सुनिश्चित करें, ताकि संक्रमण फैलने का खतरा न रहे।
इसके अलावे उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजंत्री ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निदेशित करते हुए कहा कि अन्तर्राजीय सीमाओं एवं जिला अंतर्गत सभी रेलवे स्टेशनों पर एक बार फिर से कोविड टेस्टिंग शुरू किया जाए, ताकि बाहर से आनेवाले लोगों का सही जांच हो सके। आगे उपायुक्त ने पर्व के दौरान बाहर से आने वाले लोगों को अपने नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में कोरोना जांच कराने का आग्रह किया, ताकि कोरोना संक्रमित पाये जाने की स्थिति में उक्त प्रखण्ड के आईसोलेशन सेंटर में समुचित ईलाज मरीजों का किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिला चैंबर ऑफ कॉमर्स जमशेदपुर

Mon Oct 25 , 2021
जमशेदपुर:आगामी त्योहारों दीपावली और छठ पूजा के मद्देनजर चैंबर ऑफ कॉमर्स के साथ शहर के प्रमुख व्यवसाय वर्ग के प्रतिनिधियों ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से मिलकर वीकली लॉकडाउन खत्म करने और समय सीमा बढ़ाने की मांग किया, माननीय मंत्री ने आश्वस्त किया है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मामले […]

You May Like

फ़िल्मी खबर