दक्षिण पूर्व रेलवे में जीएम का प्रभार संभालने के बाद अर्चना जोशी सोमवार को पहली बार टाटानगर स्टेशन का जायजा लिया

9

जमशेदपुर: यात्रिओ के लिए राहत की बात कही दक्षिण पूर्व रेलवे में जीएम का प्रभार संभालने के बाद अर्चना जोशी सोमवार को पहली बार टाटानगर स्टेशन पर उतरीं और स्टेशन का जायजा लिया. इसके अलावा उन्होंने हल्दीपोखर हॉल्ट स्टेशन का भी जायजा लिया. हल्दीपोखर स्टेशन को मॉडल लूक देने की योजना रेलवे की ओर से बनाई गई है। साथ ही हल्दीपोखर होकर ही पुरी के लिए शार्टकट रेल मार्ग निकालने पर रेलवे की ओर से पहल किए जाने की योजना है।
स्टेशन के इन जगहों को देखा
रेल जीएम ने टाटानगर रेलवे स्टेशन पर सेकेंड इंट्री गेट, पार्किंग स्थल, गॉर्ड लॉबी, साइकिल स्टैंड, पार्सल के अलावा प्लेटफार्म को भी देखा. प्लेटफार्म पर कुछ जगहों पर बारिश का पानी रिस रहा था. इसके बारे में भी उन्होंने पूछा कि यह सब क्या है।

चालू वर्ष में सेकेंड एंट्री का काम पूरा करने का निर्देश
रेल जीएम अर्चना जोशी ने टाटानगर स्टेशन का जायजा लेने के बाद कहा कि सेकेंड एंट्री गेट को अगले दो माह में ही पूरा कर लेने को कहा गया है. इसक लिए ठेकेदार को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश से चार जत्थों में अबतक 61 श्रमिकों की वापसी

Mon Oct 18 , 2021
मुख्यमन्त्री के निर्देश के बाद राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष ने श्रमिकों को वापस लाने की चलाई मुहिम मारपीट की घटना के बाद मजदूरों ने हिमाचल से वापस लौटने की जताई थी इच्छा श्रमिकों को मिल रहा बकाया वेतन जमशेदपुर :रांची हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला से झारखण्ड के श्रमिकों के […]

You May Like

फ़िल्मी खबर