घर के सामने ही रोड पर कुचल दिया, लोग देखते रहे, चालक गाड़ी लेकर हुआ फरार-गोविन्दपुर

247

जमशेदपुर : छोटा गोविंदपुर चांदनी चौक के पास शाम के करीब 4 बजे गैस सिलिंडर ढोने वाले ट्रक के चपेट में आकर एक 20 वर्षीय युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।
घटना के बाद चालक ट्रक समेत भागने में सफल हो गया । इस बीच बड़ी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गये । लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर रोड जाम कर दिया । लोगों का कहना है कि जब तक सरकारी प्रावधानों के मुताविक मृतक के परिवार को मुआवजा नहीं दिया जाता, तब तक शव को उठने नहीं दिया जायेगा । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गोविंदपुर पुलिस पहुंची। लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है। मृतक का नाम साधु लोहरा है।
वह गोविंदपुर सिरिंगबेड़ा का रहने वाला है, परिवार के लोगों को कहना है कि उसे शाम के समय चिकेन लाने के लिये भेजा गया था। तभी रोड पार करते समय तेज रफ्तार से निकल रहे गैंस सिलेंडर ढोने वाले ट्रक ने उसे कूचल दिया। लोगों का कहना है कि गैंस सिलिंडर अनलोड करने के बाद ट्रक वापस लौट रहा था। मुआवजे की मांग को लेकर रोड जाम किये लोगों का कहना है कि साधु का परिवार निहायत गरीब है, वही काम धंधा करके परिवार को चलाता था। इसलिये ट्रक को पकड़ा जाय और मुआवजा दिलाया जाय। उसके बाद ही लोग सड़क पर से हटेंगे और शव को उठने देंगे। घटना स्थल पर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवम सीओ पहुंचे और कहा कि सरकारी जो प्रवधान है उसके तहत मुआवजा मिलेगा, बाकी पुलिस जांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फ्रंटलाइन वर्कर्स जिला प्रशासन के स्वास्थ्य कर्मचारियों के बीच पानी,बिस्कुट का वितरण

Wed Jun 2 , 2021
जमशेदपुर : एनटीटीएफ आरडी टाटा तकनीकी शिक्षा केंद्र गोलमुरी के द्वारा फ्रंटलाइन वर्कर्स जिला प्रशासन के स्वास्थ्य कर्मचारी हैं सब को प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए कोविड-19 में उन्हें बिस्कुट और पानी बिस्किट वितरण किया गया। इसकी पहल कॉलेज के प्रधानाचार्य सतीश जोशी और समिति सदस्य आशीष श्रीवास्तव लक्ष्मण सोरेन मिस्टर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर