वाह और अन्य कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग पर रोक लगे, आर्म्स लाइसेंस रद्द कि जाएं – डॉ अजय

3

जमशेदपुर :कांग्रेस कार्यसमिति  के स्थायी आमंत्रित सदस्य और जमशेदपुर के पूर्व सांसद, आईपीएस डॉ अजय कुमार ने झारखंड के

पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर  विवाह और अन्य कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग पर रोक लगाने का अनुरोध किया है।डाॅ.अजय कुमार ने पत्र में कहा 25 अक्टूबर को बाल-बालाओं के डांस पर बीजेपी नेता के बॉडीगॉर्ड और अन्य लोगों का हर्ष फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। हर्ष फायरिंग का वीडियो रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।.इंद्रपुरी रोड नंबर एक में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम आयोजित कर अश्लील गाने पर फूहड़ डांस करने के साथ-साथ हर्ष फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हर्ष फायरिंग पर रोक के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं। कई बार इसके कारण लोगों की जान गई है, इसके बाद भी लोग सीख नहीं ले रहे।
सुरक्षा के नाम पर जिला प्रशासन से शस्त्र (आर्म्स) लाइसेंस लेनेवाले हथियारों का अपने रसूख और दबंगई के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं. दनादन हवाई फायरिंग करते हैं। इन्हें न ही प्रशासन का और न ही किसी की मौत का डर है। ऐसी खतरनाक गतिविधियों को रोकने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उनके आर्म्स लाइसेंस रद्द किए जाएं और उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए,नहीं तो ऐसे ही रांची जिले एवं हमारे राज्य के अन्य हिस्सों में भी दनादन गोली चलाने का दौर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वर्गीय रामचंद्र सिंकू स्मारक फुटबॉल प्रतियोगिता तेतुल बागान बॉयज क्लब मैदान में सम्पन्न

Tue Oct 26 , 2021
जमशेदपुर :स्वर्गीय रामचंद्र सिंकू स्मारक फुटबॉल प्रतियोगिता तेतुल बागान बॉयज क्लब मैदान में सम्पन्न किया गया ।  इसमे 16 फुटबॉल टीमों ने भाग लिया इस फुट बॉल प्रतियोगिता का मुख्य अतिथि पंचायत समिति विश्वजीत भगत ओर उपमुखिया बिरजू पत्रो ,विवेक गुप्ता इसका प्रतियोगिता का संचालक जेना सिंकू, गणेश भूमिज, सीताराम […]

You May Like

फ़िल्मी खबर