ट्यूब डिवीजन गेट के सामने हरिजन बस्ती में कनवाई चालक 55 वर्षीय रंजीत सिंह ऊर्फ चंडी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी

जमशेदपुर : बर्मामाइंस थाना अंतर्गत ट्यूब डिवीजन गेट के सामने हरिजन बस्ती में कनवाई चालक 55 वर्षीय रंजीत सिंह ऊर्फ चंडी की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी है। देखने से लगता है रॉड और पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की गई है।
सूचना मिलते ही बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू ठाकुर मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की।उन्होंने स्थानीय लोगों से घटना के सम्बंध में पूछताछ की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। मृतक रंजीत सिंह शराब पीने का आदी था और शराब पीने के उद्देश्य से ही हरिजन बस्ती में गया था।खाने-पीने के दौरान ही किसी ने उसे मारकर जख्मी कर दिया और उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि रंजीत सिंह स्थाई तौर पर जेम्को के ढाबा होटल में रात बिताते थे।दिन में इधर-उधर भटकता था। कभी-कभी कन्वाई गाड़ी भी चलाता था।पिछले 15 वर्षों से यह अपने परिवार से अलग रहता था। इसका बहन मानगो में रहती है। पुलिस पूरे घटनाक्रम की छानबीन कर रही है। हत्यारों का पता लगा रही है।पुलिस ने उसके परिजनों को भी इसकी सूचना दी है।नशे का आदी होने की वजह से उसका परिवार से कोई तालमेल नहीं था और वह अलग रहता था।पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करीम सिटी कॉलेज के स्पार्क ने किया समारोह का आयोजन

Tue Dec 28 , 2021
जमशेदपुर : करीम सिटी कॉलेज के सोसाइटी फॉर प्रमोशन ऑफ आर्ट एंड कल्चर (स्पार्क) ने अपने सीनियर्स के लिए किया विदाई समारोह का आयोजन । इस कार्यक्रम में कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. मोहम्मद ज़करिया, प्रिंसिपल डॉ. मोहम्मद रियाज़, स्पार्क के कन्वेनर डॉ. याहिया इब्राहिम, फाइन आर्ट्स क्लब के मेंटर अपूर्ब […]

You May Like

फ़िल्मी खबर