टी-20 वर्ल्ड कप में आज भारत Vs न्यूजीलैंड: सेमीफाइनल के लिए अहम मुकाबला

84

दुबई : रविवार को टी-20 वर्ल्ड कप में दूसरे मैच में भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा। दोनों ही टीमों को अपने-अपने पहले मैच में पाकिस्तान से हार झेलनी पड़ी थी। लिहाजा यह मुकाबला एक तरीके से क्वार्टर फाइनल सरीखा बन गया है। जीतने वाली टीम के लिए सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी। वहीं, हारने वाली टीम के लिए अंतिम चार में पहुंचना काफी मुश्किल हो जाएगा। मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे शुरू होगा।
18 साल में ICC इवेंट्स में पहली जीत का इंतजार
भारत को न्यूजीलैंड के ऊपर किसी ICC इवेंट में 2003 के बाद से कोई जीत नहीं मिली है। पिछले वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल (2019) और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (2021) में भारत को न्यूजीलैंड ने ही हराया था। टी-20 वर्ल्ड कप में दोनों टीमों का दो बार सामना हुआ है और दोनों ही बार न्यूजीलैंड ने ही जीत हासिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टाटा मेन हॉस्पीटल (टीएमएच) ने हृदयरोग चिकित्सा के लिए अत्याधुनिक आईवीयूएस-एफएफआर मशीन खरीदी

Sun Oct 31 , 2021
जमशेदपुर : टाटा मेन हॉस्पीटल (टीएमएच) ने हृदयरोग चिकित्सा के लिए अत्याधुनिक आईवीयूएस-एफएफआर मशीन खरीदी है, यह मशीन लगाने वाला टीएमएच झारखंड का पहला अस्पताल है. हृदयरोग संबंधित मामलों के लिए शनिवार को पहली बार इस मशीन का इस्तेमाल किया गया. टाटा स्टील द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी […]

You May Like

फ़िल्मी खबर