सूर्य मंदिर समिति के नवमनोनीत पदाधिकारियों की परिचयात्मक बैठक हुई सम्पन्न,

आगामी आयोजनों की सफलता एवं मंदिर के सौंदर्यीकरण पर चर्चा हुई

जमशेदपुर। जमशेदपुर स्थित सूर्य मंदिर समिति के पदाधिकारियों की प्रथम परिचयात्मक बैठक शनिवार को सूर्य मंदिर परिसर में अध्यक्ष भुपेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। उपरोक्त बैठक में नवमनोनीत पदाधिकारियों ने एक-दूसरे के बीच संक्षिप्त परिचय व अनुभव का आदान प्रदान प्राप्त किया। बैठक की अध्यक्षता कर रहे अध्यक्ष भुपेन्द्र सिंह ने परिचय प्राप्त पर आगामी आयोजनों पर चर्चा करते हुए सभी को शुभकामनाएं व्यक्त की। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से सुझाव प्राप्त कर मंदिर समिति के प्रति दायित्व और निष्ठा के विषय में विस्तृत जानकारियां दी। भुपेन्द्र सिंह ने कहा कि सूर्य मंदिर जमशेदपुर ही नही अपितु पूरे प्रदेश में अपनी विशिष्ट पहचान रखती है। मंदिर की भव्यता, साज-सज्जा एवं आस्था श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र रहते हैं। उन्होंने बताया कि मंदिर परिसर में सुरक्षा की दृष्टिकोण से कई नए सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं। इसके साथ ही, पार्क के सौंदर्यीकरण की दिशा में कार्य प्रारंभ किये गए हैं। भुपेन्द्र सिंह ने कहा कि सूर्य मंदिर समिति को जमशेदपुर के आस्थावान श्रद्धालुओं का सहयोग निरन्तर प्राप्त हुआ है। इस दौरान मंदिर में नियमित रूप से सामुहिक आरती करने का निर्णय लिया गया। वहीं, अध्यक्ष भुपेन्द्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों को भगवा अंगवस्त्र भेँटकर शुभकामनाएं व्यक्त की।

बैठक में मंदिर प्रभारी लक्ष्मीकांत सिंह, उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह राजा, संतोष यादव, शैलेश गुप्ता, शशिकांत सिंह, महामंत्री अखिलेश चौधरी, मंत्री रूबी झा, कृष्ण मोहन सिंह, बंटी अग्रवाल, कंचन दत्ता, कोषाध्यक्ष अधेन्दू बनर्जी, मीडिया प्रभारी: प्रेम झा एवं सह मीडिया प्रभारी प्रमोद मिश्रा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टेल्को की छात्रा से चाकू मारकर मोबाईल छीनने वाले बदमाशों को टेल्को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sun Nov 20 , 2022
जमशेदपुर । टेल्को में अपराधकर्मी के द्वारा टेल्को थाना अंतर्गत क्रॉस रोड नं. 20 के समीप शाम के करीब 4 बजे शंकर चंद्र राय कि पुत्री शुभांगी राय जो ट्यूशन के लिए निकली थी जिसका मोबाइल छिन लिया गया और विरोध करने लर छात्रा को चाकू से हाथ पर हमला […]

You May Like

फ़िल्मी खबर