जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में जमशेदपुर गोल्डन बेबी लीग 2023 की शानदार शुरुआत

जमशेदपुर: जमशेदपुर गोल्डन बेबी लीग 2023 के दूसरे संस्करण का आयोजन जमशेदपुर एफसी ने झारखंड फुटबॉल एसोसिएशन (JFA) और झारखंड स्पोर्टिंग एसोसिएशन (JSA) के साथ मिलकर जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के आर्चरी ग्राउंड में की और यह एक बड़ी सफलता रही है.

U5, U7, U9, U11 और U13 जैसी विभिन्न आयु श्रेणियों में कई अलग-अलग टीमों ने लीग के पहले दिन प्रतिस्पर्धा की. अपने माता-पिता और प्रशिक्षकों की उपस्थिति में प्रतिभागियों ने विशेष रूप से प्रशिक्षकों द्वारा डिजाइन किए गए आयु के अनुसार प्रारूपों में खेला और अपने प्रशिक्षण को जमीनी स्तर के कार्यक्रम में उपयोग किया.

10 महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 100 से अधिक टीमों के शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें जमशेदपुर एफसी से संबंधित जमीनी फुटबॉल स्कूल जैसे लोयोला स्कूल, कार्मेल स्कूल और हिल टॉप स्कूल के साथ-साथ शहर भर की अन्य टीमों का प्रतिनिधित्व किया जाएगा.

टूर्नामेंट के पहले दिन में U5 श्रेणी से चार टीमें, और U7, U9, U11 और U13 श्रेणियों में से प्रत्येक में दो टीमें शामिल हुईं, सभी जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के आर्चरी एरिया में स्थापित विभिन्न पिचों पर एक्शन में शामिल थीं.

जेएफसी यूथ टीम (टीएफए) के पांच खिलाड़ी लीग में विभिन्न श्रेणियों में मैचों का संचालन करने के लिए मौजूद थे, जबकि प्रशिक्षित चिकित्सा कर्मी जहां भी आवश्यक हो सहायता के लिए उपलब्ध थे. कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों के साथ-साथ उनके अभिभावकों को जलपान भी कराया गया.

लीग के मैच जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के तीरंदाजी मैदान में 10 महीने तक हर रविवार को खेले जाएंगे की जाएगी. जैसे जैसे सीजन आगे बढ़ेगा वैसे वैसे उम्मीद है कि नए वेन्यू शमिल होंगे. नए स्थानों के जुड़ने की उम्मीद है.

जमशेदपुर गोल्डन बेबी लीग टूर्नामेंट के पहले दिन के परिणाम इस प्रकार हैं:

U5 श्रेणी: हिल टॉप स्कूल लिटिल रॉकर्स 4-7 थ्री स्टार
U5 श्रेणी: बार्बी गर्ल्स FC 10-2 मार्डी एंजल्स
U7 श्रेणी: क्वीन FC 4-1 गर्ल्स सॉकर
U9 श्रेणी: कार्मेल फाइटर्स 15-1 लोयोला पावर रेंजर्स
U11 श्रेणी: लोयोला फाइटर्स 2-12 कार्मेल अल्फा
U13 श्रेणी: गोल्डन फेसेंट, हिल टॉप स्कूल 4-2 कार्मेल ब्लास्टर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ललित कुमार ने जीता स्वर्ण, विनय पूर्ति को रजत व राजू को कांस्य

Mon Feb 27 , 2023
प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर और जमशेदपुर राइफल क्लब का मीडिया शुटिंग चैंपियनशिप2023 – जमशेदपुर : प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर और जमशेदपुर राइफल क्लब के मीडिया शुटिंग चैंपियनशिप में प्रभात खबर के ललित कुमार ने सर्वाधिक 25 अंक अर्जित कर स्वर्ण पदक जीता। जमशेदपुर राइफल क्लब परिसर सीएच एरिया में संपन्न […]

You May Like

फ़िल्मी खबर