जमशेदपुर मजबूत डिफेंडर और क्लब कप्तान बरकरार पीटर हार्टले

33

जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी ने डिफेंडर और क्लब के कप्तान पीटर हार्टले को एक और के लिए सफलतापूर्वक रिटेन किया। पिछले सीजन में पीटर ने मैदान पर लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और दो हीरो ऑफ द मैच हासिल किए।
क्लीन शीट (9) की एक क्लब रिकॉर्ड संख्या में और प्रभावशाली आँकड़ों के साथ सीजन का अंत – 52  टैकल, 22 इंटरसेप्शन, 72 क्लीयरेंस और 23 ब्लॉक। उन्होंने इस दौरान 2 गोल भी किए।
पीटर ने के लाल रंगों में जारी रखने पर अपनी खुशी का इजहार किया । उन्होंने कहा, “जमशेदपुर के साथ मेरा शानदार सीजन रहा। हमने इसके लिए एक क्लब रिकॉर्ड बनाया
एक सीज़न में क्लीन शीट्स की संख्या, और मुझे आशा है कि हम आने वाले सीज़न में उस रिकॉर्ड को बेहतर बना सकते हैं और आईएसएल ट्रॉफी घर ला सकते हैं।”
पीटर ने हेड कोच ओवन कायल की उपस्थिति के महत्व को भी रेखांकित किया, जैसा कि उन्होंने कहा, “हम” ओवन कायल में एक शानदार गफ्फार है। मैं उनके मार्गदर्शन में खेलना जारी रखने के लिए रोमांचित हूं और उनके लिए और जमशेदपुर के शानदार समर्थकों के लिए भी अच्छा करो।” कप्तान को जारी रखने के लिए गफ्फार खुद खुश थे। उन्होंने का महत्व समझाया पीटर को दस्ते में रखना – “हम पिछले सीज़न में बचाव में थे और इसमें से बहुत कुछ था” नीचे कैसे कप्तान ने हमारे लिए चीजों को पीछे से व्यवस्थित किया। जैसे मैंने कहा जब हमने पीटर को साइन किया, तो उसने हमारे लिए एक बड़ा खिलाड़ी है जो गोल करने से नफरत करता है। वह अपने साथ इतना अनुभव लेकर आता है अंग्रेजी और स्कॉटिश लीग, कुछ ऐसा जो स्पष्ट रूप से उसके आस-पास के सभी लोगों पर छा गया। वह था जमशेदपुर के लिए उसका फिर से होना जरूरी है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय जन महासभा ने इंदिरा गांधी नहर को फिर से गंग नहर करने की मांग की

Fri Aug 13 , 2021
जमशेदपुर। श्री गंगानगर (राजस्थान) स्थित गंग नहर जिसका नाम अचानक सन 1984 में इंदिरा गांधी नहर कर दिया गया ।भारतीय जन महासभा ने फिर से नहर का नाम गंग नहर करने की मांग की है ।इस बारे में जानकारी देते हुए भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चंद्र पोद्दार ने […]

You May Like

फ़िल्मी खबर