पुलिस डाल डाल तो चोर पात पात , छात्रा से पर्स , मानगो उलीडीह में ढाई लाख की लूट का प्रयास

94

जमशेदपुर : शहर में चोरी ,चिंतई के साथ दिन के सरेआम लूटपाट की घटना तीव्र गति से बढ़ती जा रही है ।कहावत – पुलिस डाल डाल तो चोर पात पात, यह कहावत का नजारा आज टेल्को ग्वाला बस्ती की रहने वाली ग्रेजुएट कॉलेज की छात्रा दीपिका कुमारी अपनी बड़ी माँ तारकंपनी के क्वार्टर जा रही थी तभी लेडी इंदर सिंह स्कूल ,तार कंपनी के पास पहले से खड़े दो अज्ञात लड़कों ने पर्स की झपट्टा मार कर भाग निकले । दीपिका ने काफी शोर मचाया मगर किसी ने दीपिका की मदद नही की। उसका रो रो कर बुरा हाल था । दीपिका ने बताया कि पर्स में विवो कंपनी का एक मोबाइल और कानबाली था। जिसको बनाने के लिए बड़ी माँ के घर जा रही थी और वंहा से बाली ठीक कराने के लिए टेल्को आजाद मार्केट में जाना था ।इसी बीच छिनतई लगभग 4 बजे हो गई।
दीपिका ने लिखित शिकायत टेल्को थाना में की है। पुलिस दीपिका के आवेदन पर जांच के लिए गई थी, पुलिस की जांच जारी है ।वही शाम 6 बजे मानगो उलीडीह में श्रवण प्रसाद से सरेआम ढाई लाख रुपए लूटने का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एमटीएमएच में 19 % बोनस

Sun Sep 13 , 2020
शहर में पहला बोनस समझौता , अधिकतम 71721 व न्यूनतम 39295 रुपये बोनस मिलेगा जमशेदपुर : जमशेदपुर मेहराबाई टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल ( एमटीएमएच ) में 19 प्रतिशत बोनस समझौता हुआ. 2020 वर्ष का पहला बोनस समझौता है. 97 कर्मचारियों को बोनस का फायदा मिलेगा. एमटीएमएच प्रबंधन व एमटीएमएच कर्मचारी यूनियन […]

You May Like