बुधवार से खुलेगा निक्को पार्क

42

जमशेदपुर  : आगामी बुधवार 21 जुलाई से शहर का प्रमुख आकर्षण केंद्र और मनोरंजन स्थल निक्को एम्यूजमेंट पार्क आमलोगों के लिए खोल दिया जाएगा। टाटा स्टील यूआईएसएल के जीएम कैप्टेन धनंजय मिश्रा ने अपनी टीम के साथ पार्क का जायजा लिया और आवयश्क दिशा निर्देश दिया।

गौरतलब है कि कोरोना के दूसरे फेज के बाद हालात नियंत्रण में आने के बाद राज्य सरकार द्वारा सभी पार्कों को खोलने का आदेश पहले ही जारी किया जा चुका है।
कोरोना के कारण पार्क पिछले 17 मार्च 2020 से बंद था, जिसके कारण कर्मचारियों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा था। पार्क खुलने से पार्क से जुड़े करीब 100 कर्मचारियों के बीच भी खुशी का माहौल है।उम्मीद है कि पार्क खुलने से आमलोगों के तनाव को कम करने और उनके जीवन मे थोड़ी खुशियां लाने में हम कुछ योगदान कर पाएंगे।
प्रबंधन ने सभी कोरोना गाइडलाइन और प्रोटोकॉल का पालन करते हुए निर्धारित क्षमता से 50℅ क्षमता के साथ पार्क खोलने का निर्देश दिया है।

पार्क में आनेवालों से भी अनुरोध है कि वो कोरोना नियमो का पालन करें, जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य निभाएं तथा पार्क प्रबंधन का सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रथम शहीद क्रांतिकारी मंगल पाण्डेय की जयंती मनाई गई।

Mon Jul 19 , 2021
जमशेदपुर : झारखंड ब्राह्मण शक्ति संघ के केन्द्रीय कार्यालय में भारत के प्रथम शहीद क्रांतिकारी मंगल पाण्डेय की जयंती मनाई गई।जयंती समारोह में मुख्य रूप से केन्द्रीय अध्यक्ष डाँ पवन पाण्डेय एवं महासचिव अशोक पाण्डेय उपस्थित थे। डाँ पवन पाण्डेय ने कहा कि 19 जूलाई का दिन भारतवासियों के लिए […]

You May Like

फ़िल्मी खबर