पीजीटीआई गोल्फ टूर्नामेंट का का समापन: पुणे के उदय माने ने चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया

जमशेदपुर: टाटा स्टील और पी जी टी आई के द्वारा 1 करोड़ 50 लाख वाली इनामी राशि पीजीटीआई गोल्फ टूर्नामेंट का का समापन हो गया ।अंतिम दिन खेले गए मैच में पुणे के उदय माने ने चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया. पिछले 3 दिनों से चले आ रहे हैं गोल्फ टूर्नामेंट जो गोलमुरी गोल्फ कोर्स और बेल्डीह कोर्स में खेला जा रहा था। जहां देश विदेश के नामी गोल्फर इस टूर्नामेंट में भाग लिया।जहां देश-विदेश के साथ भारत के नामचीन गोल्फर ज्योति रंधावा एसएसपी चौरसिया शुभम कार शर्मा जैसे खिलाड़ी ने हिसा लिया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन और जमशेदपुर गोल्फ क्लब के कैप्टन संजीव पॉल ने विजेता गोफर को पुरस्कृत किया। चैंपियनशिप पर कब्जा जमाने वाले उदय माने को ट्रॉफी के साथ 22:50लाख का चेक दिया गया. वही दूसरे स्थान पर रहे राशिद खान को 15 लाख का चेक दिया गया। इधर टीवी नरेंद्रन ने कहा कि जमशेदपुर का कनेक्शन गोल्फ के साथ बहुत पुराना संबंध है। एक अच्छा इनीशिएटिव है कि पीजीटीआई के साथ पार्टनरशिप है। और जमशेदपुर में सबसे बेस्ट गोल्फ कोर्स है। जो जमशेदपुर मैं हर साल खेल जा रहा है और जमशेदपुर में बहुत सारे यंगस्टर गोल्फर हैं । काफी युवा गोल्फ खेल रहे हैं और जमशेदपुर में दो-दो गर्ल्स कोर्स है जमशेदपुर में और भी सपोर्ट फैसिलिटी है तो मेरा युवा गोल्फर आगरा होगा कि यह सारे फैसिलिटी का फायदा उठाएं।

टीवी नरेंद्रन( सी ई ओ एशिया पेसिफिक टाटा स्टील एमडी)

इधर खिताब पर कब्जा जमाने वाले उदय माने ने कहा टाटा स्टील को धन्यवाद जो इस तरीके का टूर्नामेंट का आयोजन करते हैं। जहां देश-विदेश के कई गोल्फर ने हिस्सा लिया साथी कहां मैच के दौरान काफी अच्छा बैटल रहा राशिद खान के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतनाम सिंह ने खेल मंत्री से की मुलाकात

Tue Dec 21 , 2021
जमशेदपुर: झारखंड सरकार के  खेल मंत्री हाफिज हुसैन अंसारी  से औपचारिक मुलाकात कर  पूर्वी सिंहभूम मैं खेलकूद को बढ़ावा देने का आग्रह किया अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सतनाम सिंह, बंटी सिंह ने। मंत्री ने मौके पर कहा कि खेल पढ़ाई से कम नही है। छात्र पढाई कर अगर अपना […]

You May Like

फ़िल्मी खबर