रेलवे ओवरब्रिज निर्माण को लेकर पथ निर्माण बिभाग द्वारा छोटागोविंदपुर में ग्राम सभा आयोजित

24

युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव डॉ परितोष सिंह ने उठाया डी पी आर निर्माण में भ्रष्टाचार का मुद्दा

जमशेदपुर : अंचल अधिकारी जमशेदपुर के आदेश के द्वारा ज्ञापन 2031 ,11-10- 2021 के आलोक में चंपा भारदा मुखिया दक्षिण छोटा गोविंदपुर के अध्यक्षता में छोटा गोविंदपुर रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ओवरब्रिज नंबर 37 के पहुंच पद हेतु मौजा छोटा गोविंदपुर में भू अर्जन संशोधन अधिनियम के आलोक में आशा भवन में ग्राम सभा का आयोजन किया गया ।जिसमें पथ निर्माण विभाग के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित हुए ।ग्राम सभा में सर्वसम्मति से चार प्रस्ताव पथ निर्माण विभाग के पदाधिकारियों को प्रस्ताव दिया जो अग्र लिखित है।

प्रस्ताव संख्या 1
रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण जल्द से जल्द होना चाहिए

प्रस्ताव नंबर 2
प्रस्तावित रेलवे ओवरब्रिज का पहुँच पथ की चौड़ाई 20 सीट से करते हुए 40 फीट किया जाए और पहुंचपथ को जल्द से जल्द सुदृढ़ीकरण एवं चौड़ीकरण किया जाए अथवा अन्ना चौक से लुआवस आने वाली मुख्य सड़क को इंग्लिश स्कूल से होते हुए गोविंदपुर बाईपास का निर्माण कर ओवरब्रिज का निर्माण होना चाहिए।

प्रस्ताव संख्या 3
तत्काल रेलवे सड़क जाम से मुक्ति के लिए फाटक के समीप जो निर्मित अंडरब्रिज को चालू किया जाए मगर ये बैकल्पिक व्यवस्था है ।

प्रस्ताव संख्या –4
वर्तमान डीपीआर के निर्माण में त्रुटि है उसका जांच किया जाना चाहिए क्योंकि मानक के अनुसार डी पी आर का निर्माण नही हुआ है। 2 जगह पर हाईटेंशन तार गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चाकुलिया प्रखण्ड में बिरदोह पंचायत के विधायक समीर कुमार मोहन्ती ने निजी स्तर से शांतिनगर से बिरदह जाने वाली सड़क का मरम्मत करवाया

Sat Oct 16 , 2021
जमशेदपुर :चाकुलिया प्रखण्ड में बिरदोह पंचायत के विधायक समीर कुमार मोहन्ती ने निजी स्तर से शांतिनगर से बिरदह जाने वाली सड़क का मरम्मत करवाया। अब लोगों को आने- जाने में सहलुयत होगी,बिरदोह पंचायत के आस पास के गांव लोगो ने विधायक आभार जताया।मौके पर पार्टी नेता धनंजय करुणामय, विकास महतो, […]

You May Like

फ़िल्मी खबर