रोटेरियन्स ने ईस्ट बंगाल कॉलोनी मिडिल स्कूल को “हैप्पी स्कूल” बनाने के सभी मानदंडों को पूरा करके एक हैप्पी स्कूल में बदलने का संकल्प लिया

4

जमशेदपुर : रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर वेस्ट (RCJW) के रोटेरियन्स ने ईस्ट बंगाल कॉलोनी मिडिल स्कूल को “हैप्पी स्कूल” बनाने के सभी मानदंडों को पूरा करके एक हैप्पी स्कूल में बदलने का संकल्प लिया।
तब से स्कूल को लड़कों, लड़कियों और शिक्षण कर्मचारियों के लिए स्वच्छ और अलग शौचालय प्रदान करके, चारदीवारी की मरम्मत और उसे ऊपर उठाकर, एक पुनर्निर्मित हैंडवाश स्टेशन प्रदान करके और एक सुरक्षित पेयजल स्टेशन जोड़कर, मरम्मत और पेंटिंग करके “हैप्पी स्कूल” में परिवर्तित कर दिया गया है। स्कूल की इमारत और कक्षा के कमरे और पुस्तकालय के लिए एक अलमारी और किताबें प्रदान करना।
एक कॉर्पोरेट पहली मंजिल पर दो और कमरे जोड़ने के लिए सहमत हो गया है, साथ ही इन कमरों में बच्चों की सुविधाजनक और सुरक्षित पहुंच के लिए एक उचित सीढ़ी का मामला भी है। यह प्रोजेक्ट भी इसी रोटरी ईयर में होगा
2021 – 22। आज एक छोटे से समारोह में जिले की प्रथम महिला 3250 रोटेरियन सुचंदा बनर्जी ने ईस्ट बंगाल कॉलोनी मिडिल स्कूल में बच्चों के लिए स्मार्ट क्लास सुविधा का उद्घाटन किया और जिला गवर्नर रोटेरियन प्रतिम बनर्जी ने स्कूल में कंप्यूटर सुविधा का उद्घाटन किया.
स्मार्ट क्लास की सुविधा से आरआईएलएम द्वारा विकसित पाठ्यक्रम सामग्री वितरित की जा सकेगी, इससे स्कूल के बच्चे लाभान्वित होंगे।
अध्यक्ष रोटेरियन राजेश के.आर., रोटेरियन नैना के.आर. क्लब सेकंड। इस अवसर पर रोटेरियन नीता अग्रवाल, रोटेरियन कमलेंदु शुक्ला, रोटेरियन अल्पना शुक्ला, रोटेरियन अजय गांधी, रोटेरियन अशोक झा, रोटरी जीवनसाथी बानुश्री निधि, ईस्ट बंगाल कॉलोनी मिडिल स्कूल की प्रधानाचार्य और शिक्षक और ज्यूपिटर इंस्टीट्यूट के सहायक और कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिमडेगा में ड्रीलिंग कर भूमिगत पाइपलाइन से पेट्रोल चुराने वाले छह गिरफ्तार

Wed Oct 6 , 2021
जमशेदपुर /सिमडेगा :जिले से गुजरी भूमिगत पाइपलाइन से पेट्रोल चोरी करने वाले छह आरोपित गिरफ्तार किए गए हैं सभी एक अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े हैं इन पेशेवर चोरों के पास से टैंकर, जेनरेटर, पाइप, ड्रीलिंग मशीन, कटर आदि करीब दो दर्जन उपकरण बरामद हुआ है चोरों में बंगाल के तीन, […]

You May Like

फ़िल्मी खबर