जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब ने इंजीनियर हॉल में शानदार समारोह में डीजी रोटेशन प्रतिम बनर्जी और प्रथम महिला सुचंदा को सम्मानित किया

36

जमशेदपुर:  जमशेदपुर पश्चिम के रोटरी क्लब ने इंजीनियर हॉल में शानदार समारोह में डीजी रोटेशन प्रतिम बनर्जी और प्रथम महिला सुचंदा को सम्मानित किया।
बिहार और झारखंड के सभी 105 रोटरी क्लबों के जिला गवर्नर का पद संभालने से पहले, रोटेरियन प्रतिम कई वर्षों से इस क्लब के बहुत सक्रिय सदस्य रहे हैं। वह बड़े पैमाने पर वृक्षारोपण (12 लाख), बालिका शिक्षा, प्रत्येक एक को पढ़ाना, सदस्यता वृद्धि, और ग्रामीण कोविड देखभाल केंद्र सहित कई नई परियोजनाओं का नेतृत्व कर रहे हैं, जहां पहले से ही 2100 से अधिक टीकाकरण किया जा चुका है और परियोजना चल रही है। रोटरी क्लब ऑफ जमशेदपुर भी कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं जैसे मेगा स्वास्थ्य जांच शिविर, पूर्णिमा नेत्रालय के सहयोग से नेत्र शिविर, वसुंधरा परियोजना के तहत वृक्षारोपण कर रहा है। हमारे क्लब ने ईस्ट बंगाल हैप्पी स्कूल पर भी प्रोजेक्ट शुरू किया है; स्कूल के नवीनीकरण का पहला चरण अभी पूरा हुआ है। टाटा ब्यूस्कोप लिमिटेड ने पहले ही निर्माण के दूसरे चरण के लिए आवश्यक खर्चों को मंजूरी दे दी है, जिसके बहुत जल्द शुरू होने की उम्मीद है।
आज हम “अधिक बढ़ो, अधिक करो” विषय के तहत 14 नए रोटेरियन शामिल कर रहे हैं। वे –
१)अनिल कुमार गुप्ता
2) अशोक कुमार अग्रवाल
3)बी वी मीना
4) दीपक पंचमिया
5) देवेश सिंह चौहान
६) इंदु गांधी
7) इंदु सिंह
8) जे बी सिंह
9)किशलय गौतम (विवेक सिंह)
10) महेश अग्रवाल
11) मोनिका बर्मन
12) राज अग्रवाल देबुका
१३) ऋषि चंद्राणी
14) एस डी प्रसाद

रोटरी का मानना ​​है कि अगर हमारे सदस्यों के बीच अच्छी संगति है, तो यह विश्वास पैदा करता है, और कई अच्छी सामाजिक परियोजनाओं को पूरा किया जा सकता है। इसलिए ऐसे मौकों के लिए नेटवर्किंग और मनोरंजन जरूरी है। सभी ने भाग लिया और आनंद लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिरसानगर के हुरलूंग में जय श्री कृष्णा जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर भोग वितरण

Tue Aug 31 , 2021
जमशेदपुर :बिरसानगर हुरलूंग नियर पेट्रोल पंप के पास जिला कांग्रेस महामंत्री संजय घोष के नेतृत्व में हर साल की तरह इस वर्ष भी जय श्री कृष्णा जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर (स्वर्गीय पिता का आशीर्वाद एवं मां का सपनाद्ध राधा कृष्णा धाम) में भोग वितरण मैं उपस्थित हुए मुख्य अतिथि […]

You May Like

फ़िल्मी खबर