झारखंड क्षत्रिय महिला संघ कदमा इकाई का सावन महोत्सव

142

जमशेदपुर : सावन का महीना आने से चारो तरफ हरा हरा ही नजर आता है इसी कड़ी में झारखंड क्षत्रिय महिला संघ कदमा इकाई की ओर से सावन मिलन का आयोजन झारखंड क्षत्रिय संघ कदमा भवन में किया गया। मोके पर मुख्य अतिथि के रूप में देविका सिंह, पल्लवी सिंह, कविता परमार और मंजू सिंह उपस्थित थीं। मंच का संचालन ज्योति और मीनू सिंह ने किया। भोजपुरी गीत कजरी व नृत्य महिलाओं और बच्चों ने नृत्य, भोजपुरी गीत और कजरी प्रस्तुत किया और सावन का आनंद उठाया।
कोरोना वॉरियर को सम्मानित किया गया
कोरोना काल में उत्कृष्ट योगदान के लिए डॉ रश्मि, नर्स कल्याणी और प्रियंका को पिछले साल कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया। ये क्षत्रिय समाज से हैं।
इन्होंने किया नृत्य इस मौके पर रिया, भूमि ,कृतिका और सृष्टि ने बहुत ही सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया। इनका रहा सक्रिय योगदान कार्यक्रम को सफल बनाने में रीता ,सीमा, मीनू प्रभावती, सुशीला, मीना, माया पिंकी और ज्योति ने सक्रिय योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीमा राय बनी सावन क्विन, प्रिया श्रीवास्तव को दूसरा स्थान

Wed Aug 18 , 2021
जमशेदपुर :आज सिदगोड़ा अवध टावर में सावन क्विन प्रतियोगिता 2021 का आयोजन फिल्म अभिनेत्री विनीता राय के द्वारा किया गया ।जो पिछले चार वर्षों से यह आयोजन करतीं हैं। दीप प्रज्जवलित और केक काट कर इस महोत्सव का शुभारंभ किया गया । यह आयोजन और सावन की कार्यक्रमों से अलग […]

You May Like