राजकीय ठक्कर बप्पा मध्य विद्यालय, धातकीडीह, जमशेदपुर, के विद्यालय में बच्चो के बीच पाठ्य सामग्री एवम अन्य सामग्री का वितरण किया गया

जमशेदपुर। राही ट्रस्ट के माध्यम से राजकीय ठक्कर बप्पा मध्य विद्यालय, धातकीडीह, जमशेदपुर, के विद्यालय में बच्चो के बीच पाठ्य सामग्री एवम अन्य सामग्री का वितरण किया गया।

हमारा निरंतर प्रयास है, कि बच्चों को हमलोग पढ़ाई के प्रति जागरूक करते रहे और शिक्षा के महत्व को समझे तथा आगे बढ़कर सफलता को प्राप्त करे।
प्रयास हमारा छोटा है, लेकिन हमलोग लगातार पाठ्य सामग्री का वितरण एवम जागरूकता अभियान कार्यक्रम को करते हुए आ रहे हैं, और आगे भी यूं ही लगातार करते रहेंगे।

इस अवसर पर भोजपुरी फिल्म जगत के प्रसिद्ध हस्ती बद्री झा मुख्य अतिथि रूप में बच्चों को प्रोत्साहित करने हेतु कार्यक्रम में शामिल हुए।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अशोक कुमार, विकास साहनी, रितु शर्मा, मनोज सकूजा, रंजना मुखर्जी, गोपाल जी प्रसाद, संजय चौधरी, वाई भी राजशेखर, पंकज कुमार, अविनाश मुखी, रौकी मुखी का योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्कूलों में 'विजय सन्देश' पढ़ मनाया गया विजय दिवस

Sat Dec 17 , 2022
“इतनी सी बात हवाओं को बताए रखना,रोशनी होगी, चिरागों को चलाए रखनालहू देकर जिसकी हिफाजत की है हमने,उस तिरंगे को भी दिल में बसाये रखना।”उपर्युक्त बात पूर्व सैनिक सेवा परिषद, जमशेदपुर। जमशेदपुर द्वारा विद्यार्थियों को विजय दिवस के अवसर पर सुनाए गये विजय गाथा में कहि गयी।16 दिसंबर 1971 को […]

You May Like

फ़िल्मी खबर