सामाजिक सेवा संघ ने जिला शिक्षा अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

5

जमशेदपुर : समाजिक सेवा संघ के द्वारा जिला शिक्षा अधीक्षक एवम् जिला शिक्षा पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन के माध्यम से कहा गया कि शहर के स्कूलों में बीपीएल परिवारों को भी फीस के लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। विशेषकर शिक्षा निकेतन स्कूल के बच्चों को बीपीएल रहने के बावजूद भी फीस के लिए टॉर्चर किया जा रहा है, और उसके गार्जियन को भी मानसिक टॉर्चर किया जा रहा है। स्कूल में परीक्षा में नहीं बैठने की धमकी दी जा रही है। स्कूल के प्रबंधकों के द्वारा बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।
बच्चे के गार्जियन प्रताड़ित से तंग आकर आत्महत्या करने के लिए विवश हो गए है। इस तरह के बहुत बच्चे स्कूल के प्रबंधकों के शिकार हुए हैं । बच्चो का नाम और बीपीएल नंबर दिया जा चुका है। सामाजिक सेवा संघ यह मांग करती है कि बच्चे का भविष्य को और लॉकडाउन को देखते हुए बीपीएल गरीब परिवार बच्चो का फीस माफ करे। ज्ञापन में समाजिक सेवा संघ के संयोजक राजेश सामन्त, सपन करवा, मोहन भगत, किशोर मुखी, कमल मुखी,  सोनू श्रीवास्तव, शिशिर वर्मा ,छोटे सरदार, किसनो हेम्ब्रम आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शहरी क्षेत्र के तर्ज पर ग्रामीण क्षेत्रों में भी वेक्टर जनित रोगों से बचाव हेतु कराया जाएगा फॉगिंग

Fri Jul 9 , 2021
मंत्री परिवहन तथा एसटी, एससी एवं पिछला वर्ग कल्याण मंत्रालय, झारखंड सरकार द्वारा समाहरणालय परिसर से 11 पंचायतों के लिए पायलट प्रोजेक्ट का किया गया शुभारंभ सांसद जमशेदपुर, जिला उपायुक्त, विधायक घाटशिला/ बहरागोड़ा/ पोटका, उप विकास आयुक्त तथा अन्य पदाधिकारी रहे मौजूद जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिले के 11 पंचायतों […]

You May Like

फ़िल्मी खबर