टाटा स्टील जमशेदपुर रन-ए-थॉन 2022 संस्करण के लिए टी-शर्ट लॉन्च

सस्टेनेबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए कंपनी प्रत्येक पंजीकरण के बदले एक पौधा लगाएगी ~
जमशेदपुर : टाटा स्टील की मार्की रन प्रॉपर्टी ‘जमशेदपुर रन-ए-थॉन’ के लिए टी शर्ट लॉन्च की गई है, जो
20 नवंबर को आयोजित होगा। इसे चाणक्य चौधरी, वाइस प्रेसिडेंट कॉर्पोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील और फरजान आर हीरजी, चीफ, प्रोटोकॉल एंड स्पोर्ट्स, टाटा स्टील की उपस्थिति में लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम में पंजीकरण के लिए सीमित सीटें उपलब्ध हैं, जिसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। संभावित प्रतिभागी अगले कुछ दिनों के भीतर अपना पंजीकरण ऑनलाइन या ऑफलाइन करा सकते हैं।
इस वर्ष एक नई श्रेणी ‘फन रन’, एक गैर-प्रतिस्पर्धी श्रेणी (2-किमी) शामिल की गई है। इसमें 12 साल से ऊपर के बच्चे और खेल प्रेमी हिस्सा ले सकते हैं। यह परिवार को एक टीम के रूप में भाग लेने के लिए भी प्रोत्साहित करता है।
सस्टेनेबिलिटी के प्रमोटर के रूप में, टाटा स्टील प्रत्येक पंजीकरण के लिए एक पौधा लगाएगी।
इच्छुक प्रतिभागी जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (संपर्क: 0657 6644815, 0657 2431141) के एकाउंट्स सेक्शन में पंजीकरण करा सकते हैं। ऑन-द-स्पॉट पंजीकरण सोमवार से शनिवार के बीच सुबह 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे (IST) और दोपहर 2:00 बजे से शाम 5:00 बजे (IST) के बीच होगा, जबकि रविवार को सुबह 9:30 बजे से 12: 30 बजे के बीच होगा।
इस वर्ष जमशेदपुर रन-ए-थॉन का आयोजन चार श्रेणियों में किया जाएगा। जहाँ 10-KM और 7-KM के लिए आयु सीमा 19 वर्ष और उससे अधिक है, 5-KM की दौड़ 16 से 19 वर्ष की आयु के बच्चों और वयस्कों के लिए होगी। प्रतिस्पर्धी प्रकृति की इन तीन
2 / 3
श्रेणियों के साथ पुरस्कार राशि भी होगी। 10-KM, इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ एथलेटिक्स फेडरेशन (IAAF) द्वारा सड़क दौड़ के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृत दूरी है।
कोविड-19 महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद रन-ए-थॉन का भौतिक स्वरूप फिर से शुरू हो गया है। यह कार्यक्रम 20 नवंबर रविवार को जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित होगा। इस वर्ष के रन की थीम “फिटनेस इज फन, जस्ट रन!” है। इच्छुक प्रतिभागी http://www.tatasteeljsr-run.com पर लॉग इन कर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं। पंजीकरण पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर पहले 6500 लोगों के लिए ही किया जाएगा।
टाटा स्टील जमशेदपुर रन-ए-थॉन के 2022 संस्करण ने जीवन के सभी क्षेत्रों से भागीदारी को प्रोत्साहित किया है – विशेष रूप से लड़कों, लड़कियों, पुरुषों और महिलाओं जैसी सामान्य श्रेणियों के अलावा ट्रांसजेंडर और वरिष्ठ नागरिकों की श्रेणियों में भी।

इस संबंध में, एडक्रिया ‘जॉयफुल जॉइंट्स एंड ब्लिसफुल बाउल्स’ के आदर्श वाक्य के तहत ट्रांसजेंडर श्रेणियों में प्रतिभागियों को प्रायोजित करने के लिए आगे आई है। एडक्रिया पंजीकरण करनेवाले प्रतिभागियों को टी-शर्ट और ई-सर्टिफिकेट प्रदान करेगी। इसके अलावा, वे स्वास्थवर्धक हैम्पर्स के साथ 10 किमी और 7 किमी की दौड़ में शीर्ष 5 विजेताओं को भी सम्मानित कर रहे हैं।

2021 में स्थापित, एडक्रिया गीता और सुशील कुमार दास (GnSkD) फाउंडेशन का एक सामाजिक उद्यम है। यह रहूमटॉइड अर्थराइटिस (आरए) और इंफ्लेमेटरी बॉवेल डिजीज (आईबीडी) के इको सिस्टम में शामिल विभिन्न हितधारकों को बढ़ावा देने, विकसित करने, प्रोत्साहित करने और समर्थन करने की इच्छा रखता है।

जमशेदपुर रन-ए-थॉन का अंतिम भौतिक संस्करण 2019 में आयोजित किया गया था, जिसमें 3 श्रेणियों में, 14 भारतीय राज्यों का प्रतिनिधित्व करते हुए 4500 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया था। 2020 और 2021 में, निरंतरता सुनिश्चित करने और धावक समुदाय से संपर्क बनाए रखने के लिए रन-ए-थॉन के वर्चुअल फॉरमेट का आयोजन किया गया था। वर्चुअल रन के दोनों संस्करणों में 3000 से अधिक लोगों की भागीदारी देखी गयी।

टाटा स्टील लगभग एक सदी पहले से खेलों को प्रोत्साहन और समर्थन देती आ रही है, और यह इसकी संस्कृति का हिस्सा है। टाटा स्टील भारतीय खेलों के अग्रणी कॉर्पोरेट प्रमोटरों में से एक रही है – जिसने फुटबॉल, तीरंदाजी, एथलेटिक्स, हॉकी और स्पोर्ट्स क्लाइम्बिंग के लिए अकादमियों का निर्माण किया है। कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में टाटा स्टील कोलकाता 25k रन,
3 / 3
भुवनेश्वर हाफ मैराथन और नोआमुंडी रन-ए-थॉन जैसी कई रन प्रॉपर्टीज को अपने परिचालन स्थानों पर स्पोर्ट्स के माध्यम से समुदाय के साथ जुड़ने के लिए शुरू किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

करियर एक्सपो में 5000 बच्चे पहुंचेंगे

Thu Nov 17 , 2022
जमशेदपुर ।झारखंड राज्य का एक औद्योगिक केंद्र है,जो विभिन्न पृष्ठभूमि के छात्रों को ज्ञान और जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करने की इच्छा को शत-प्रतिशत पूर्ण करता है।उच्च माध्यमिक के ७०% से अधिक छात्र उनके पसंदीदा विकल्पों की स्नातक स्तरीय शिक्षा की तलाश में देश के अन्य हिस्सों में पलायन कर […]

You May Like

फ़िल्मी खबर