गोपबंधु विद्यापीठ के शिक्षकों को सम्मानित किया गया

11

जमशेदपुर :हाई स्कूल गोपाबंधु विद्यापीठ टेल्को में आज शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षकों के बीच विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन कर प्रथम,द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले शिक्षकों को पुरस्कृत किया गया । कार्यक्रम का श्री गणेश विद्यालय के सचिव श्री वृंदावन साहू, विद्यालय के प्रचार्य संजीव कुमार तिवारी को प्रचार में श्रीमती मंजू कुमारी तथा वरिष्ठ शिक्षक दिवस ने संयुक्त रूप से भारत के प्रथम उप राष्ट्रपति डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम का संचालन उप-प्राचार्या श्रीमती मंजू कुमारी ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य संजीव कुमार तिवारी ने किया । इस अवसर पर शिक्षकों ने अपने अपने विचारों में शिक्षकों के प्रति अपनी असीम श्रद्धा को प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के अध्यक्ष प्रशांत सिंह पुतुल के साथ कमिटी के लोग डीसी सूरज कुमार,एसएसपी एम तमिल वानन,और सिटी एसपी,सुभाष चंद्र जाट से शिष्टाचार मुलाकात की

Sat Sep 4 , 2021
जमशेदपुर:प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के अध्यक्ष प्रशांत सिंह पुतुल के साथ कमिटी के लोग डीसी सूरज कुमार,एसएसपी एम तमिल वानन,और सिटी एसपी,सुभाष चंद्र जाट से शिष्टाचार मुलाकात किया। प्रेस क्लब के नयी कमिटी बनने पर डीसी एसएसपी,और सिटी एसपी ने बधाई दिया।

You May Like

फ़िल्मी खबर