सड़क दुर्घटना में बाइक सवार भाई बहन को ट्रैक्टर ने धक्का मारा, घायल

7

जमशेदपुर: सड़क दुर्घटना मानगो मून सिटी के पास एक ट्रैक्टर ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे बाइक सवार दो भाई-बहन को धक्का मारकर घायल कर दिया। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चालक वाहन समेत लेकर फरार हो गया। वहीं परिवार के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां पर दोनों का हालत को देखते हुए एमजीएम से दूसरे जगह इलाज के लिए लेकर जाने की सलाह डॉक्टरों ने दी है।

दोनो घायल प्रतिमा गौड़ और अभिनव गौड़ शंकोसाई रोड नंबर 5 के रहने वाले हैं. दोनों बाइक से ट्यूशन पढ़ने के लिए मानगो की तरफ मेन रोड से जा रहे थे। इस बीच ही मून सिटी के पास एक ट्रैक्टर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।
घायल प्रतिमा की कमर टूट गई है जबकि अभिनव का पैर टूट गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ही परिवार के लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दी थी, इसके बाद परिजन पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बस यूं ही प्यार मिलता रहे। पत्थर को पानी बना दूंगा

Wed Oct 27 , 2021
जमशेदपुर: जनता से विकास सिंह का यही है कहना ,बस यूं ही प्यार मिलता रहे। पत्थर को पानी बना दूंगा । यहां तो बात केवल पोल बदलने की है। डिमना रोड के चेक पोस्ट से राजेंद्र नगर तक सीमेंट के पोल लगाने हेतु चलाया गया भिक्षाटन का कार्यक्रम । विकास […]

You May Like

फ़िल्मी खबर