चलो जुबली पार्क- खोलो जुबली पार्क- डॉ अजय कुमार

3

जमशेदपुर :कांग्रेस कार्यसमिति के स्थायी आमंत्रित सदस्य और जमशेदपुर के पूर्व सांसद,आईपीएस डॉ अजय कुमार ने जमशेदपुर के लोगों के लिए एक नारा दिया है चलो जुबली पार्क- खोलो जुबली पार्क’ है। डॉ अजय कुमार ने कहा कि वह कल सुबह साढ़े छह( 6:30 बजे) जुबली पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए आने वाले सभी लोगों से मिलेंगे और उनसे इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे।

ज्ञात हो की डॉ अजय जुबली पार्क को फिर से खोलने के लिए टाटा स्टील यूटीलिटीज इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सर्विसेज लिमिटेड (TSUIS) से अनुरोध करते रहे हैं और कल उन्होंने मुख्यमंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध भी किया था। डॉ अजय कहते हैं कि जुबली पार्क शहर का दिल रहा है और जमशेदपुर के लोग इससे काफी जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह इस खूबसूरत बगीचे को जमशेदपुर के लोगों के लिए खोलने की पूरी कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भारतीय जन महासभा का एक 2 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल स्थानीय सांसद विद्युत वरण महतो से वृहस्पतिवार को मिला.ज्ञापन सौंपा

Fri Sep 10 , 2021
जमशेदपुर। अकबर को महान और महाराणा प्रताप को साधारण बताकर स्कूलों के पाठ्य पुस्तकों में रखना और पढ़ाया जाना नितांत गलत एवं अन्याय पूर्ण है । इस मामले पर भारतीय जन महासभा के संरक्षक श्री राजेंद्र कुमार अग्रवाल के नेतृत्व में भारतीय जन महासभा का एक 2 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल स्थानीय सांसद […]

You May Like

फ़िल्मी खबर