लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर फेमिना की प्रेसीडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने मिशनरीज़ ऑफ चैरिटी के निर्मला शिशु भवन के 25 छोटे छोटे बच्चों, 2 सिस्टर्स और 5 स्टाफ के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाया

जमशेदपुर। आज लायंस क्लब ऑफ जमशेदपुर फेमिना की प्रेसीडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने मिशनरीज़ ऑफ चैरिटी के निर्मला शिशु भवन के 25 छोटे छोटे बच्चों, 2 सिस्टर्स और 5 स्टाफ के साथ क्रिसमस का त्योहार मनाया।  यहां 5 साल से भी छोटे छोटे अनाथ बच्चे रहते हैं जिनका खयाल ये सिस्टर्स रखती हैं।
*प्रेसीडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने बच्चों को हाथ से बनाए हुए 0 साइज़ के स्वेटर, टोपी और मोजा के लगभग 15 सेट और साथ में 2 kg कॉर्नफ्लेक्स, 2 kg ओट्स aur फ्रूट केक बांटें । * निर्मला शिशु भवन की दोनों सिस्टर्स और उनकी टीम को हमारा दिल से धन्यवाद जिन्होंने इस नेक कार्य में हमारा साथ दिया। *
प्रेसीडेंट लायन डॉ मंजु रानी सिंह ने यह कार्य अपनी बेटी करिश्मा के नाम से किया जिसका जन्मदिन आज है जिसका निधन इसी वर्ष 31 मई को हुआ है।
भगवान उसकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

प्रधानमंत्री ने क्रिसमस के अवसर पर लोगों को बधाई दी

Sun Dec 25 , 2022
नई दिल्ली :  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने क्रिसमस के अवसर पर लोगों को बधाई दी है और प्रभु ईसा मसीह के नेक विचारों को याद किया है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा; “मेरी क्रिसमस! यह विशेष दिन हमारे समाज में सद्भाव और उल्लास के उत्साह को आगे बढ़ाए। हम प्रभु ईसा मसीह के नेक विचारों को याद करें और समाज की सेवा पर जोर दें।”

You May Like