भाजपा के द्वारा संप्रदायिक जहर जो एक समुदाय विशेष के खिलाफ मुहिम चलाकर दूसरे समुदाय के दिलो-दिमाग में बैठा दिया गया -अंसारी

10

जमशेदपुर:झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा जमशेदपुर नगर अध्यक्ष आमिर अली अंसारी ने कहा कि त्रिपुरा की हिंसा यह बता रही है कि भाजपा के द्वारा संप्रदायिक जहर जो एक समुदाय विशेष के खिलाफ मुहिम चलाकर दूसरे समुदाय के दिलो-दिमाग में बैठा दिया गया है। उसी का परिणाम आज त्रिपुरा में एक समुदाय वर्ग के ऊपर कहर बनकर गिर रहा है और पूरी मीडिया चुप हैं, केंद्र में मोदी सरकार जो कहती है सबका साथ सबका विकास असल में यह किसी का विकास ना की है ना करेगी यह कर रही है तो संप्रदायिक जहर घोलने का काम जिस कारण आज भारत की पूरे विश्व में धर्मनिरपेक्षता शब्द की धज्जियां उड़ती दिख रही है आज पूरा विश्व जो भारत के धर्मनिरपेक्षता पर गौरव करता था आज भाजपा उसका पूरे विश्व में मजाक बना दिया है त्रिपुरा मे समुदाय विशेष पर ज़ुल्म हो रहा है इस पर अभी तक कीसी भी नेता ने अपना विरोध प्रकट नहीं किया है ।जिसकी मैं कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं और अपना विरोध प्रकट करता हूं। भारत में ऐसी ताकतों को बढ़ावा दिया जा रहा है जो भारत की अखंडता , धर्मनिरपेक्षता, गंगा जमुनी तहजीब , और भाईचारा को समाप्त कर देश के भीतर अराजकता कायम किया जा सके और भारत के संविधान को बदला जा सके। इनके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे भारत का हर नागरिक भाईचारा प्रेम और सोहार्द से रहना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पारण परेड समारोह-2021 में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन

Fri Oct 29 , 2021
जमशेदपुर/रांची : झारखंड सशस्त्र पुलिस-2, टाटीसिलवे, रांची के परेड मैदान में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षकों एवं वितंतु परिचालकों के पारण परेड समारोह-2021 में सम्मिलित हुए मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन।

You May Like

फ़िल्मी खबर