टेल्को काे-आपरेटिव सोसाइटी चुनाव के नामांकन पत्र का अंतिम दिन शाम 5 बजे तक

जमशेदपुर । टेल्को काे-आपरेटिव सोसाइटी का चुनाव में उम्मीदवारों के नामांकन पत्र का अंतिम दिन है , वहीं यह प्रक्रिया आज बुधवार को भी सुबह नौ से शाम पांच बजे तक रहेगी। गुरुवार आठ दिसंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने की तिथि निर्धारित है। चुनाव पदाधिकारी अनीस कुमार के मुताबिक नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उनका काम शुरू होगा। आठ दिसंबर को उनकी टीम नामांकन पत्रों की जांच से लेकर छंटनी की प्रक्रिया करेंगे। दस कमेटी मेंबरों का चुनाव सीधे मतदान के जरिए सोसाइटी के सदस्य करेंगे। 50 प्रतिशत कमेटी मेंबर महिला उम्मीदवार को चुने जाना है। मगर महिलाओं की संख्या कम दिखी सोसाइटी में कुल सदस्यों की संख्या 6109 है।

यह है आगे की प्रक्रिया :
8 दिसंबर को सोसाइटी कार्यालय में 11 बजे से 3 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल करना,9 दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच, नामांकन सूची का प्रकाशन, 10 दिसंबर को नामांकन पर आपत्ति दाखिल करना, 12 दिसंबर को आपत्तियों का निराकरण, व विधि मान्य नामांकन सूची का प्रकाशन, 13 दिसंबर को नामांकन वापसी, 14 दिसंबर को अंतिम नामांकन सूची का प्रकाशन व चुनाव चिन्ह का आवंटन होगा। यह सभी कार्यक्रम समिति कार्यालय में 11 बजे से 3 बजे तक होगा। वहीं 24 दिसंबर को सुबह 9 बजे से सायं 4 बजे तक टाटा मोटर्स परिसर स्थित ओल्ड कैंटीन हाल में होगा। उसी दिन मतदान के पश्चात मतगणना व परिणाम की घोषणा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Thu Dec 8 , 2022
टेल्को को-आपरेटिव सोसाइटी के उमीदवार एन रमेश कुमारको जीत का भरोसा जमशेदपुर । टेल्को को-आपरेटिव सोसाइटी के चुनाव में जनता के सेवा करने वाले टाटा मोटर्स कर्मचारी,व्यवहार के राजा भी है। इस बार चुनाव के मैदान में कर्मचारियों ने इन्हें खड़ा करा कर जीत का भरोसा दिलाया है।उमीदवार एन रमेश […]

You May Like

फ़िल्मी खबर