ममता बनर्जी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोलीं- कोई कुछ करेगा नहीं…सिर्फ विदेश में रहेगा तो कैसे काम चलेगा?

38

मुंबई : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने कांग्रेस के खिलाफ अपने तल्ख तेवर जारी रखते हुए राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई व्यक्ति कुछ ना करे और सिर्फ विदेश में ही रहे तो काम कैसे चलेगा? दीदी ने इशारों ही इशारों में कहा कि अगर आप फील्ड में नहीं रहेंगे तो बीजेपी आप को बोल्ड कर देगी। अगर आप फील्ड में रहेंगे तो बीजेपी हार जाएगी। ममता बनर्जी से जब यह पूछा गया कि आखिर आप कांग्रेस से क्यों लड़ रही हैं? तब उन्होंने जवाब दिया कि अगर कांग्रेस और लेफ्ट हमारे खिलाफ बंगाल में चुनाव लड़ सकते हैं तो हम भी उनके खिलाफ जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए हमें यह लड़ाई लड़नी ही पड़ेगी। ममता ने कहा कि बंगाल बहुत ही शांतिप्रिय राज्य है लेकिन यहां रोज एक वीडियो सर्कुलेट किए जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं ग्रास रूट लेवल से आती हूं। जबतक जिंदा हैं तबतक लड़ते रहेंगे।

महाराष्ट्र में नहीं लड़ेंगे चुनाव : ममता बनर्जी ने कहा कि हम महाराष्ट्र में नहीं आ रहे हैं। जहां पर भी रीजनल पार्टियां अच्छा काम कर रही हैं। वहां हम नहीं जाएंगे बल्कि अपने क्षेत्रीय साथियों का हौसला बढ़ाएंगे और उनके साथ रहेंगे। ममता ने कहा कि हमारे बंगाल में सब कुछ ठीक है लेकिन हमें बंगाल से बाहर निकलना पड़ेगा हमारे आने से कंपटीशन भी बढ़ेगा।

कांग्रेस पर नाराज : कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि हमने कांग्रेस से यह मांग की थी कि एक एक्सपर्ट कमेटी का गठन किया जाए। जो हमें गाइड करें और यह बताए कि क्या करना है। लेकिन कांग्रेस ने हमारी बातों पर ध्यान नहीं दिया। हम चाहते हैं कि पूरे हिंदुस्तान में एक सिविल सोसायटी बनाई जाए। ममता बनर्जी ने कहा कि अगर सभी रीजनल पार्टी एक साथ आ जाएं तो बीजेपी को जाना ही होगा। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यह पार्टी जाते-जाते सब कुछ बेच देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, 8 रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल, जानिए नई कीमत

Wed Dec 1 , 2021
नई दिल्ली : दिल्ली सरकार ने पेट्रोल पर लगने वाले वैट (VAT) में कमी का फैसला किया है। पेट्रोल पर VAT को 30% से घटाकर 19.40% कर दिया है। इससे पेट्रोल की कीमत में प्रति लीटर 8 रुपये की कमी आएगी। नई दरें आज आधी रात से लागू होंगी। इससे […]

You May Like

फ़िल्मी खबर