‘दिव्य रश्मि’ के संपादक एवं भारतीय जन क्रांति दल (डेमो०) के राष्ट्रीय महासचिव डॉ राकेश दत्त मिश्र को पितृशोक

44

जमशेदपुर : पटना से प्रकाशित होने वाले प्रमुख समाचार पत्र ‘दिव्य रश्मि’ के संपादक एवं भारतीय जन क्रांति दल (डेमो०) के राष्ट्रीय महासचिव डॉ राकेश दत्त मिश्र जी के पिता सुरेश दत्त मिश्र जी का आकस्मिक निधन दिनांक 20 अगस्त 2021 को हो गया है ।

इस बारे में जानकारी देते हुए भारतीय जन महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्म चन्द्र पोद्दार ने कहा कि श्री सुरेश दत्त मिश्र जी 85 वर्ष के थे । कहा कि कई दिनों से उनका इलाज पटना के अस्पताल में चल रहा था । संयोग से वे हम सभी को छोड़कर इहलोक से चले गए ।श्री पोद्दार ने कहा कि इस दु:खद समाचार को जानकर भारतीय जन महासभा के लोग मर्माहत है ।

भारतीय जन महासभा के देश-विदेश के अनेक लोगो ने शोक संवेदना प्रकट कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और ईश्वर से प्रार्थना की कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे एवं शोक संतप्त परिवार को इस वज्राघात को सहन करने की शक्ति प्रदान करे ।
‌‌श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में जमशेदपुर से श्री पोद्दार के अलावे संरक्षक श्री राजेंद्र कुमार अग्रवाल , संतोष मिश्रा , कमल कुमार नरेड़ी , विमल जालान , प्रमोद खीरवाल , अरुण कुमार झा , अंजना पांडेय , प्रिया दत्ता , सुजीत कुमार , आदित्यपुर जिला सरायकेला-खरसावां से बसंत कुमार सिंह , नई दिल्ली से अदिति दुबे , कोलकाता से श्रीमती शालिनी सोंथालिया ,
सिंगापुर से श्रीमती बिदेह नंदनी चौधरी , बेंगलुरु से लाभेश जैन , मेरठ से श्रीमती लक्ष्मी गुंसाई
मेघालय से डॉ अवधेश कुमार अवध , नागपुर से श्रीमती अनुसूया अग्रवाल , रानीगंज (प० बंगाल) से गणेश भरतिया एवं अन्य के नाम सम्मिलित हैं । यह जानकारी भारतीय जन महासभा के द्वारा जारी की गयी एक विज्ञप्ति में दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सरकार हो या टाटा स्टील के द्वारा इसके नेचर को किसी भी कीमत पर बदला नहीं जा सकता-अभय सिंह

Sat Aug 28 , 2021
जमशेदपुर : भाजपा नेता अभय सिंह ने कहा कि टाटा कंपनी का विस्तारीकरण तेजी से बढ़ा है लेकिन डेढ़ लाख की आबादी में कई सड़कें थी लेकिन आज शहर की आबादी 20,00000 है और सड़क बंद कर दिया जाना यह अनुचित है। श्री सिंह ने कहा कि जुबली पार्क शेडयूल तीन […]

You May Like

फ़िल्मी खबर