अभिषेक मण्डल कदमा मंडल के अध्यक्ष बनाए गये

6

जमशेदपुर. : कदमा मंगल सिंह अखाड़ा में आजसू के कदमा मण्डल का गठन किया गया । जिसमें सर्वसम्मति से अध्यक्ष के रूप में अभिषेक मण्डल को दायित्व सौपा गया,जबकि सचिव के रूप में मारियो लोबो, और कोषाध्यक्ष के रूप में रोहित कुमार और उपाध्यक्ष बने शंकर रजक और मन्टू दास साथ ही नगर सदस्य के रूप में मुन्ना सिंह ब्रजेश ,अशोक तिवारी,कुंदन सिंह छोटू को बनाया गया ।
उक्त अवसर पर पार्टी के जिला अध्यक्ष कदमा मण्डल के प्रभारी कन्हैया सिंह, कमलेश दुबे मुन्ना सिंह ब्रजेश अप्पू तिवारी,समरेश सिंह,मौजूद रहे ।कन्हैया सिंह ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियो को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए पार्टी हित में कार्य करते हुये पार्टी के नीति सिधान्तो पर चलने का कार्य करेंगे, आने वाले समय में पार्टी यहां के जनसमस्यो के साथ आंदोलन करने का समय आ गया है इसके लिए आप सभी को एकत्रित होकर नए सिरे से आंदोलन की तैयारी करनी होगी ताकि पार्टी की मजबूती हो और इस राज्य की सर्वागीण विकास हो सके ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अभय सिंह, सोनू सिंह,लव कुमार,
नीतीश रजक,लालू दुबे,अंकित पांडेय,ऋषव चौबे समेत अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

टिनप्लेट वीआरएस कर्मचारी मंच की बैठक डिमना कार्यालय में संपन्न हुई

Tue Oct 19 , 2021
जमशेदपुर : टिनप्लेट वीआरएस कर्मचारी मंच की बैठक डिमना कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में मंच के संरक्षक डाँ पवन पाण्डेय ने कहा कि हमें एक शिकायत मिली है कि वीआरएस कर्मचारियों को कहा गया था कि कंपनी बंद होने से बच जाने के उपरांत उनके बच्चों को उनके स्थान […]

You May Like

फ़िल्मी खबर