पुरस्कार राशि दोगुनी होकर इस साल 3 करोड़ रु.होने के बाद पीजीटीआई पर अब तक की सबसे बड़ी ईनामी राशि

जमशेदपुर टाटा स्टील ग्रुप और पीजीटीआई 21 से 24 दिसंबर, 2022 तक जमशेदपुर के बेल्डीह और गोलमुरी गोल्फ कोर्स में टाटा स्टील टूर चैंपियनशिप की मेजबानी करेंगे।  टूर्नामेंट पीजीटीआई पर अब तक की सबसे बड़ी ईनामी राशि की पेशकश कर रहा है, क्योंकि इस साल पुरस्कार राशि को दोगुना कर 3 करोड़ रुपये किया जा रहा है। यह मैदान 77 बेहतरीन पेशेवरों की मौजूदगी का गवाह बनेगा।  टाटा स्टील टूर चैंपियनशिप 2022 टाटा स्टील पीजीटीआई सीजन का अंतिम इवेंट है। यह टूर्नामेंट 72-होल स्ट्रोक-प्ले चैंपियनशिप है और इसमें कोई भी कट लागू नहीं होगा। सभी प्रतिभागियों के लिए पुरस्कार राशि की गारंटी है। टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले प्रो-एम इवेंट 19 दिसंबर को खेला गया था। इस आयोजन का प्रारूप इस प्रकार है: सभी चार राउंड में, आधा मैदान अपने पहले नौ होल गोलमुरी में और दूसरा नौ होल बेल्डीह में खेलेगा जबकि दूसरा आधा अपना पहला नौ गोलमुरी में और दूसरा नौ होल बेल्डीह में खेलेगा। दूसरे राउंड के बाद से, लीडरबोर्ड का अग्रणी/ अग्र भाग (स्कोर के अनुसार अग्रणी समूह) अपने पहले नौ होल गोलमुरी में और दूसरे नौ होल बेल्डीह में खेलेंगे। पुरस्कार वितरण समारोह 24 दिसंबर शनिवार को बेल्डीह गोल्फ क्लब में होगा।   इस टूर्नामेंट में भारतीय गोल्फ के कुछ सबसे बड़े सितारे जैसे जीव मिल्खा सिंह, गगनजीत भुल्लर (2020 के चैंपियन), एसएसपी चौरसिया, शिव कपूर, ज्योति रंधावा और राशिद खान शामिल होंगे।   मैदान में टाटा स्टील पीजीटीआई रैंकिंग के शीर्ष -60 का भी जलवा दिखेगा, जिसमें प्रमुख नाम में मनु गंडास (टाटा स्टील पीजीटीआई रैंकिंग लीडर), युवराज सिंह संधू, अजितेश संधू, ओम प्रकाश चौहान और करणदीप कोचर के साथ-साथ उदयन माने (2019 और 2021 के चैंपियन) शामिल होंगे।  टूर्नामेंट 2022 टाटा स्टील पीजीटीआई सीजन के लिए पीजीटीआई ऑर्डर ऑफ मेरिट चैंपियन का फैसला करेगा, एक ऐसी रेस जिसमें कड़ी टक्कर होने की संभावना है।

श्री संजीव पॉल, वाइस प्रेसिडेंट, सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनेबिलिटी, टाटा स्टील एंड गोल्फ कैप्टन, जमशेदपुर गोल्फ ने कहा,“दुनिया भर और भारत के गोल्फरों और प्रशंसकों के लिए, यह खेल मानसिक एकाग्रता और धैर्य का प्रतीक है। टाटा स्टील समूह इस प्रतिष्ठित टूर के साथ अपने जुड़ाव को बड़े सम्मान और गर्व के रूप में देखता है और हम सभी इस खेल से मिलने वाले उत्साह से परे एक अच्छा प्रतिनिधित्व करते हैं।  टाटा स्टील की ओर से, मैं टाटा स्टील टूर चैंपियनशिप 2022 में सभी खिलाड़ियों, उनके साथियों और दुनिया भर के प्रशंसकों का स्वागत करता हूं।

पीजीटीआई के सीईओ श्री उत्तम सिंह मुंडी ने कहा कि, “पीजीटीआई को डेढ़ दशक से भी अधिक समय तक लगातार समर्थन देने के लिए हम टाटा स्टील को धन्यवाद देते हैं।  टाटा स्टील टूर चैंपियनशिप 2022, जिसे यूरोस्पोर्ट के साथ-साथ पीजीटीआई के यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारित किया जाएगा, देश भर के गोल्फ प्रशंसकों के लिए एक दर्शनीय नजारा पेश करने का वादा करता है क्योंकि यह प्रसिद्ध मैदान, भारतीय गोल्फ के कुछ सबसे बड़े नामों को समेटे हुए होगा। यह टूर्नामेंट टाटा स्टील पीजीटीआई रैंकिंग के विजेता का भी फैसला करेगा, एक ऐसी प्रतियोगिता जिसके अत्यंत क्लोज फिनिश की काफी संभावना है और इस प्रकार सप्ताह के दौरान और अधिक उत्साह पूर्ण होगा। हम श्री टी वी नरेंद्रन, सीईओ और एमडी, टाटा स्टील, और श्री संजीव पॉल, वाइस प्रेसिडेंट, सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनेबिलिटी, टाटा स्टील एंड गोल्फ कैप्टन, जमशेदपुर गोल्फ को भारतीय पेशेवर गोल्फ के विकास के लिए उनकी निरंतर प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद देते हैं।  ”  दोनो वेन्यू, बेल्डीह और गोलमुरी गोल्फ कोर्स, हरे-भरे, सुंदर और बहुत अच्छी तरह से बनाए हुए हैं, जिनकी पृष्ठभूमि में आकर्षक दलमा हिल्स हैं। जबकि 70 साल पुराना बेल्डीह गोल्फ कोर्स लंबे फेयरवे को प्रदर्शित करता है, गोलमुरी गोल्फ कोर्स एक छोटा, हराभरा, बुटीक कोर्स है, जो गोल्फरों को गलती के लिए कोई मौका नहीं देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल का वार्षिक खेल का हुआ आयोजन

Wed Dec 21 , 2022
जमशेदपुर। डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल का वार्षिक खेल कूद का आयोजन स्कूल मैदान में किया गया। चारों हाउस ब्लू, ग्रीन, रेड और येलो के छात्रों ने विभिन्न प्रकार के प्रतिष्ठित खेल पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए खेल भावना और भाईचारे की सच्ची भावना का प्रदर्शन किया। इस अवसर के मुख्य […]

You May Like

फ़िल्मी खबर