जमशेदपुर में बन्ना गुप्ता आईटी सेल के संस्थापक पप्पू सिंह और भवानी सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय से मिला

259

जमशेदपुर: जमशेदपुर में बन्ना गुप्ता आईटी सेल के संस्थापक पप्पू सिंह और भवानी सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय से मिला ।
मिल कर मांग पत्र सौंपा, जिसमें पानी कनेक्शन का चार्ज 7500 से घटाकर 3750 करने की मांग की। कार्यपालक पदाधिकारी श्री सहायक को सौंपा ज्ञापन में बताया गया है कि मानगो क्षेत्र में होल्डिंग नम्बर लेने के उपरांत ही पानी का कनेक्शन लेने की बाध्यता है जो जिससे होल्डिंग टैक्स और पानी का कनेक्शन चार्ज एक साथ लिया जाता हैं।। क्षेत्र की जनता के लिए आर्थिक बोझ हैं। कोरोना काल में हुई आर्थिक और सामाजिक क्षति के बीच ये टैक्स और फाइन लोगों की आर्थिक स्थिति को तोड़ देगी।
साथ ही पानी कनेक्शन के रूप में 7500 हजार रुपए जो चार्ज लिया जाता हैं वो अधिक है। इसे घटा कर आधी यानी 3750 हजार की जाए।
पानी कनेक्शन चार्ज को आधी और होल्डिंग टैक्स के साथ फाइन के रूप में पानी टैक्स लेने की बाध्यता फ्री की जाए। मांग पत्र सौंपने वालों में मुख्य रूप से बन्ना गुप्ता आईटी सेल के संस्थापक पप्पू सिंह भवानी सिंह, मुकेश सिंह, अखिलेश सिंह, शाहनवाज अहमद, गोलू मोरिया, नारसिंह, सुखविंदर सिंह, कादिर खालिद, लड्डन खान बब्बा, मनोज सिंह अमित कुमार, मुन्ना सिंह, छोटू रावत, वीरू सिंह, राजदीप कुमार, अरशद अली, गोपाल सिंह, संजय शर्मा, राकेश सिंह, सुरेंद्र गुप्ता, अभिनंदन सिंह, आफताब अहमद सिद्दीकी, नूर जूना, बबलू, साजन कुमार, मनोज भगत, अजय वर्मा अनिल सिंह आदि मुख्य रूप से आईटी सेल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जमशेदपुर मजबूत डिफेंडर और क्लब कप्तान बरकरार पीटर हार्टले

Fri Aug 13 , 2021
जमशेदपुर : जमशेदपुर एफसी ने डिफेंडर और क्लब के कप्तान पीटर हार्टले को एक और के लिए सफलतापूर्वक रिटेन किया। पिछले सीजन में पीटर ने मैदान पर लगातार अच्छा प्रदर्शन किया और दो हीरो ऑफ द मैच हासिल किए। क्लीन शीट (9) की एक क्लब रिकॉर्ड संख्या में और प्रभावशाली […]

You May Like

फ़िल्मी खबर