जिला प्रशासन से जनता की मांग “खोलो जुबली पार्क”- डॉ अजय

166

जमशेदपुर :जुबली पार्क खोलने के मुद्दे पर, कांग्रेस कार्यसमिति के स्थायी आमंत्रित सदस्य और जमशेदपुर के पूर्व सांसद, आईपीएस डॉ अजय कुमार ने आज जुबली पार्क का दौरा किया और जुबली पार्क को बंद करने पर जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध मार्च निकाला. डॉ अजय के साथ जमशेदपुर कांग्रेस के कई नेता, समर्थक, कार्यकर्ता और स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

डॉ अजय ने जुबली पार्क दौरा के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जहां उन्होंने कहा कि उन्होंने टाटा स्टील के अधिकारियों और यहां तक कि जिला प्रशासन से बात की है और ऐसा लगता है कि जिला प्रशासन ने अज्ञात कारणों से जुबली पार्क को फिर से खोलने पर रोक लगा रखी है. जिला प्रशासन तानाशाह जैसा व्यवहार क्यों कर रहा है? उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन अपनी मर्जी से काम नहीं कर सकता, उन्हें इस बात का ध्यान रखना होगा कि जमशेदपुर के लोगों की मांग है कि पार्क को तत्काल खोला जाए.

डॉ अजय ने कहा कि जब रांची, चाईबासा में पार्क खुल गए हैं तो जमशेदपुर जिला प्रशासन किसका इंतजार कर रहा है? डॉ अजय ने कहा कि अगर जल्द ही जुबली पार्क नहीं खोला गया तो वह और उनकी पार्टी इस संबंध में सख्त कदम उठाने के लिए बाध्य होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हाई स्कूल गोपबंधु विद्यापीठ, टेल्को में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

Sun Sep 12 , 2021
जमशेदपुर :हाई स्कूल गोपबंधु विद्यापीठ, टेल्को में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन कर प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण समस्त विद्यार्थियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया ।कार्यक्रम का श्री गणेश विद्यालय के प्राचार्य संजीव कुमार तिवारी, उप प्राचार्या श्रीमती मंजू कुमारी तथा वरिष्ठ शिक्षक बी• बी• दास ने संयुक्त रूप से […]

You May Like

फ़िल्मी खबर