श्री श्री विद्या मंदिर ने स्कूल ऑन व्हील्स के द्वारा घर घर जाकर रिपोर्ट कार्ड बाँटने तथा गृह कार्य जमा लेने का निर्णय लिया

1

जमशेदपुर : काशीदा स्थित श्री श्री विद्या मंदिर द्वारा छात्रों को घर घर जाकर रिपोर्ट कार्ड पहुँचाने तथा दुर्गा पूजा की छुट्टी में दिए गए गृह कार्य को छात्रों से जमा लेने का निर्णय लिया।जहाँ कोरोना के कारण विद्यालय बन्द है , छात्र स्कूल नहीं आ पा रहे वही गाडियों के कम चलने से अभिभावकों को भी विद्यालय आना मुश्किल हो रहा है अतः इस स्थिति को देखते हुए विद्यालय की ओर से यह निर्णय लिया गया कि छात्रों को दुर्गा पूजा की छुट्टी में दिए गृह कार्य तथा वैसे बच्चे जो रिपोर्ट कार्ड नही ले पाए उन्हें घर तक रिपोर्ट कार्ड पहुँचाया जाएगा।


विद्यालय के द्वारा पठन सामग्री पहुँचाने के लिए चलाए जा रहे स्कूल ऑन व्हील्स प्रोजेक्ट के तहत घर तक जाने वाली गाड़ी के द्वारा इस सप्ताह 6 तथा 7 नवंबर को रिपोर्ट कार्ड पहुँचाने तथा गृह कार्य जमा लेने शिक्षक घर तक जाएंगे।
विद्यालय की प्रिंसिपल श्रीमती तिलोत्तमा सिंह ने बताया कि इस कठिन परिस्थिति मे हम अभिभावकों की समस्या को भी समझते है तथा विद्यालय उन्हें हर सम्भव सहायता करने के लिए हमेशा अग्रसर है जिससे कि बच्चों की पढ़ाई बाधित नही हो।
विद्यालय के प्रबंधक अशोक घोष ने प्रेस को बताया कि हमारा विद्यालय हमेशा छात्रों तथा अभिभावकों को साथ लेकर आगे बढ़ने के लिए कटिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नया छठ घाट बन रहा टेल्को आम बगान मैदान में, लोगों में खुशी

Fri Nov 6 , 2020
जमशेदपुर : छठ ब्रत धारियों के सुना कि टेल्को आम बगान मैदान में एक और नया छठ घाट बनाया जा रहा है तो छठ ब्रतधारी काफी खुश हुए।कॉलोनीवासियों की मांग पर पहल करते हुए अक्षेस की ओर से यह घाट बनाया जा रहा है। हालांकि यहां पहले से भी छठ […]