पुलिस की मिली सफ़लता ,सिदगोड़ा पुलिस ने रहागिरों महिलाओं से चेन छिनतई करने वाले एक सक्रिय गैंग का भंडाफोड़ कर उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया

74

जमशेदपुर : पुलिस की मिली सफ़लता ,सिदगोड़ा पुलिस ने रहागिरों महिलाओं से चेन छिनतई करने वाले एक सक्रिय गैंग का भंडाफोड़ कर उसके दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार किया गया बिरसानगर नंबर-5 का रहनेवाला रोहित कर्मकार और सौरभ बाग जोन नंबर-6 का रहनेवाला है। दोनों बाइक पर सवार होकर राह चलती महिलाओं और युवतियों से चेन छिनतई व बैग छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इसकी जानकारी प्रेसवार्ता में डीएसपी हेड क्वार्टर बीरेन्द्र राम व सिदगोड़ा थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने दी है।डीएसपी ने बताया कि रोहित कर्मकार स्थाई रुप से आदित्यपुर के राममड़ैया बस्ती का रहनेवाला है, जबकि सौरभ बाग बिष्टुपुर के नॉर्दन टाउन-सी रोड स्थित आउट हाउस में रहता है. वर्थमान में दोनों बिरसानगर में रह रहे हैं।पुलिस ने पकड़े गए युवकों के पास से छिनतई में प्रयुक्त एक यामहा मोटरसाइकिल के अलावा एक सोने की चेन और एक विवो कंपनी का मोबाइल फोन बरामद किया है।बरामद चेन के कीमत करीब 80 हजार रुपये बतायी गयी है।

डीएसपी ने बताया कि साकची इलाके की रहने वाली वीणा कुमारी 14 अक्टूबर महानवमी को स्कूटी से बिरसानगर गई थी. वापस लौटने के क्रम में बारीडीह मर्सी अस्पताल की ओर जाने वाले सड़क पर इंदु चौहान नर्सिंग होम के पास दोपहर के दो बजे बाइक सवार दो उचक्कों ने उसके गले से सोने की चेन खींच ली और फरार हो गये. इस सम्बंध में सिदगोड़ा थाना में मामला दर्ज कर पुलिस ने अपराधियों की तलाश शुरु की थी. पुलिस की टीम थाना प्रभारी रंजीत सिंह के नेतृत्व में काम कर रही थी. जिसे अपराधियों की गिरफ्तारी में कामयाबी मिली. महिला से छिने गए सोने की चेन भी बरामद कर लिया गया।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार रोहित और सौरभ दोनों अपराधिक पृष्टभूमि के रहे हैं।बिष्टुपुर और साकची थाना क्षेत्र से छिनतई के मामले में चार-पांच बार जेल जा चुके हैं,आशंका है कि दोनों ने और भी चोरी व छिनतई जैसी घटनाओं को अंजाम दिया होगा।
आज बुधवार को दोनों को कोर्ट में प्रस्तुत कर पुलिस ने जेल भेज दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उपायुक्त-सह-अध्यक्ष, आत्मा, पूर्वी सिंहभूम सूरज कुमार की अध्यक्षता में आत्मा शासकीय निकाय की बैठक का आयोजन किया गया

Wed Oct 20 , 2021
जमशेदपुर :उपायुक्त-सह-अध्यक्ष, आत्मा, पूर्वी सिंहभूम सूरज कुमार की अध्यक्षता में आत्मा शासकीय निकाय की बैठक का आयोजन किया गया ।बैठक में आत्मा सब मिशन ऑन एग्रीकल्चर एक्सटेंसन योजना के अन्तर्गत इस वर्ष क्रियान्वित किये जाने वाले आत्मा के गतिविधियों पर सदस्यों द्वारा विचार-विमर्श किया गया। बैठक में गत वर्ष 2020-21 […]

You May Like

फ़िल्मी खबर